2 अक्टूबर से 31 अक्टूबर तक भाजपा सांसद करेंगे पदयात्रा….. हर दिन करेंगे 15 किलोमीटर की यात्रा… हर सांसद को मिलेगी क्षेत्र की जिम्मेदारी

नयी दिल्ली 25 अगस्त 2019। बीजेपी के सभी सांसद महात्मा गांधी के जन्मदिन पर पदयात्रा करेंगे। यह यात्रा दो अक्टूबर को शुरू होगी और 31 अक्टूबर तक चलेगी. छत्तीसगढ़ के भी सभी भाजपा सांसदों को पदयात्रा का टास्क मिला है। सांसद कुल 150 किलोमीटर की पदयात्रा होगी. पदयात्रा में विधायक, बीजेपी नेता और कार्यकर्ता भी शामिल होंगे. इस दौरान  सभी बूथों को कवर किया जाएगा. यह यात्रा  हर दिन 15 किलोमीटर तक चलेगी. इस पदयात्रा में महात्मा गांधी की शिक्षा और विचारों का प्रचार प्रसार किया जाएगा. हर बूथ पर वृक्षारोपण भी होगा. यह पदयात्रा राज्य सभा सांसदों को भी करनी होगी.”

‘राज्यसभा सांसदों को भी संसदीय क्षेत्र अलॉट किया जाएगा. हर संसदीय क्षेत्र में 15-20 टीमें बनाई जाएंगी. हर दिन सांसद 15 किमी. की पदयात्रा करेंगे. इस पदयात्रा के दौरान सभी सांसद गांधी जी और स्वतंत्रता संग्राम पर कार्यक्रम करेंगे और पौधरोपण भी करेंगे. इसके अलावा पार्टी स्तर की एक कमेटी बनाई जाएगी जो इन कार्यक्रमों को लागू करेगी.

Ads

Ads

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.