जेटली के निधन पर बहरीन में छलका पीएम मोदी का दर्द, बोले- मेरा दोस्त अरुण चला गया…

नईदिल्ली 25 अगस्त 2019। बहरीन में पीएम नरेंद्र मोदी शनिवार, 24 अगस्त को बहरीन में भारतीय समुदाय के लोगों को संबोधित कर रहे थे और इसी दौरान अरुण जेटली को मौत पर उनका दुख छलक पड़ा। मोदी सरकार के पहले कार्यकाल में वित्त मंत्री और रक्षा मंत्री के पद संभालने वाले अरुण जेटली ने शनिवार को 66 साल की उम्र में अंतिम सांस ली। वह बीते काफी समय से बीमार चल रहे थे। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इस दौरान दूर देश से अपने पुराने मित्र को याद किया और कहा कि उन्होंने अरुण जेटली के साथ सार्वजनिक जीवन की सीढ़ियां चढ़ी हैं।

मोदी के भाषण के दौरान अरुण जेटली की विदाई पर मौजूद नहीं रहने का मलाल भी दिखा और उन्होंने कहा कि वह अपने कर्तव्य से बंधे हुए हैं। साथ ही पीएम को सुषमा स्वराज की भी याद आ गई। उन्होंने कहा कि कुछ दिन पहले बहन सुषमा हमें छोड़कर चली गई थीं और अब मेरा दोस्त अरुण चला गया।

Ads

Ads

बहरीन में पूर्व केंद्रीय मंत्री अरुण जेटली की मौत पर प्रतिक्रिया और श्रद्धांजलि देते हुए पीएम मोदी ने कहा, ‘जब एक तरफ बहरीन उत्साह और उमंग से भरा हुआ है, देश जन्माष्टमी का उत्सव मना रहा है। उस पल मैं अपने भीतर एक गहरा शोक और एक गहरा दर्द दबाकर आपके बीच खड़ा हूं।’

 

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.