सहवाग ने ऋषभ पंत को लेकर कही ये बड़ी बातें….

नईदिल्ली 24 अगस्त 2019. पूर्व भारतीय ओपनर वीरेंद्र सहवाग ने भी 21 वर्षीय पंत पर पूरा भरोसा जताया है।उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा, ”मुझे लगता है ऋषभ बेहतरीन विकल्प हैं। टेस्ट क्रिकेट में उन्होंने खुद को साबित किया है। साथ ही वनडे और टी-20 में भी उनका प्रदर्शन शानदार रहा है। उनमें धौनी का विकल्प बनने के गट्स दिखाई दे रहे हैं।” ऋषभ पंत हाल ही में वेस्टइंडीज दौरे पर गई भारतीय टीम में भी शामिल हैं। टी-20 और वनडे में उनकी परफॉर्मेंस ठीक-ठाक रही है, लेकिन वह दो टेस्ट मैचों की सीरीज में बेहतर प्रदर्शन करना चाहते हैं।

शिखर धवन के चोटिल होने के बाद उन्हें विश्व कप 2019 में भी शामिल किया गया था तब से वह लगातार अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं। हालांकि, उनके साथ अब भी कुछ मुद्दे हैं। उनका शॉट्स सलेक्शन और विकेट तोहफे में दे देना जैसे मसलों का हल उन्हें तलाशना चाहिए।

Ads

Ads

वीरेंद्र सहवाग ने कहा, ”उन्हें कुछ समय चाहिए। यदि वह अपने शॉट्स सलेक्शन को ठीक कर लेते हैं तो वह टीम इंडिया में लंबे समय तक रह सकेंगे। मुझे पूरा विश्वास है कि इसमें तीन या चार साल का समय लगेगा। आप देखेंगे कि पंत भारतीय टीम के लिए ओपनिंग करेंगे। उनमें वनडे में ओपनिंग करने की क्षमताएं हैं।”

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.