नाबालिग प्रेमिका को भगा ले जाने वाले प्रेमी पर रेप का हुआ मामला दर्ज…..तो युवक ने गुस्से में काट लिया खुद का गला ….दोनों के परिवार ने गुमशुदगी की रिपोर्ट करायी थी दर्ज

महासमुंद 24 अगस्त 2019। नाबालिग प्रेमिका को भगा ले जाने वाले आशिक को जब पुलिस ने पकड़ा तो युवक ने खुद का गला काटकर खुदकुशी की कोशिश की। मामला महासमुंद का है। महासमुंद के बेमचा गांव में एक नाबालिग के गायब होने की रिपोर्ट परिजनों ने लिखायी थी। उसी दौरान आकाश चंद्राकर नाम के युवक के परिजनों ने भी गायब होने की रिपोर्ट पुलिस थाने में लिखायी।

पुलिस ने तलाशी शुरू की, तो मामला प्रेम प्रसंग का नजर आया, जिसके बाद पुलिस ने तलाशी के दौरान युवक उसी नाबालिग के साथ मिला, जिसके गायब होने की रिपोर्ट लिखायी गयी । मामला थाने पहुंचा, तो लड़की के परिजनों ने आकाश पर लड़की के साथ रेप का आरोप लगाया। इस आरोप के बाद विवाद बढ़ गया। लड़की की शिकायत पर युवक पर ब्लात्कार का मामला दर्ज करने लगी।

Ads

Ads

इसी बीच युवक ने मौका देखकर अपना गला काट लिया। पुलिस ने युवक को अस्पताल में भर्ती कराया है। युवक की हालत स्थिर बतायी जा रही है। पुलिस का कहना है कि रेप का मामला दर्ज होते देख युवक ने खुदकुशी की कोशिश की है।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.