प्रापर्टी फेयर में अनुगूज को मिला गोल्ड क्वाइन आपको भी मिल सकता है…. पहुंचे प्रापर्टी फेयर….लकी ड्रा में एक्टिवा सहित और भी बहुत कुछ

रायपुर 24 अगस्त 2019। राजधानी के इंडोर स्टेडियम में चल रहे प्रापर्टी फेयर में शनिवार जन्माष्टमी को दोपहर से ही लोगों के पहुंचने का सिलसिला शुरू हो गया। शुभ मुहूर्त पर प्रापर्टी खरीदना अच्छा मानकर काफी संख्या में लोगों ने बुकिंग करायी। पहले ही दिन फेयर के लकी ड्रा में देवेन्द्रनगर निवासी अनुगूज दुबे को गोल्ड क्वाइन मिला, इस खबर के बाद लोगों का उत्साह और दोगुना हो गया। विजिटर्स के लिए इससे बड़ा फायदा क्या हो सकता है कि रोजाना के लकी ड्रा में कोई भी शामिल होकर एक्टिवा, एसी व गोल्ड क्वाइन पाने का कोई भी हकदार बन सकता है। बिल्डर्स व एसबीआई की ओर से स्पाट बुकिंग पर अलग से उपहार दिए जा रहे हैं।

शहर के बीचो बीच इंडोर स्टेडियम (विवेकानंद सरोवर) के समीप प्रापर्टी फेयर में शनिवार को वीक एंड पर शासकीय अवकाश होने के कारण भी बड़ी संख्या में लोग पहुंचे। 40 बिल्डरों के द्वारा प्रजेंट 200 प्रोजेक्ट एक ही जगह पर पहली बार देखने व समझने का अवसर प्रापर्टी बायर्स को मिल रहा था।

क्रेडाई के प्रेसीडेंट रवि फतनानी व आयोजन समिति के चेयरमेन संजय रहेजा ने बताया कि पहले दिन शुक्रवार को काफी अच्छा रिस्पांश मिला। दरअसल प्रापर्टी फेयर का मुख्य मकसद लोगों को प्रापर्टी से संबंधित उनकी आवश्यकताएं पूरी करना था जो पहले संपूर्ण जानकारी के अभाव में वे तय नहीं कर पा रहे थे। इसलिए फेयर में आकर वे बहुत आसानी से अपना निवेश तय कर रहे हैं। हर स्टाल पर अच्छी भीड़ भाड़ देखी जा रही है। प्लाट, फ्लैट, स्वतंत्र मकान, बंगलोस, कमर्शियल स्पेस सब कुछ फेयर में हैं।

Ads

Ads

यदि आप 400 वर्ग फीट में बना मकान या फ्लैट लेना चाहते हैं, बड़ा बंगलोस अपना बजट तय करें, एरिया चुने विकल्प आपको प्रापर्टी फेयर दे रहा है। एक बड़ा तबका फेस्टिवल सीजन में प्रापर्टी खरीदना चाहता है तो उनके लिए भी यह उपयोगी साबित हो रहा है। संयोगवश उनके प्रमुख सहयोगी एसबीआई ने होम लोन मेंं कटौती की है और कल वित्त मंत्री ने कहा कि होम लोन के क्षेत्र में लोगों को राहत प्रदान की घोषणा जल्द करने जा रहे हैं। इससे बायर्स में ही नहीं बल्कि बिल्डरों का भी उत्साह बढ़ा है। रायपुर ही नहीं बल्कि अन्य शहरों से भी प्रापर्टी बायर्स शनिवार को प्रापर्टी एक्सपो में पहुंचे। कल रविवार 25 अगस्त को प्रापर्टी फेयर का आखिरी दिन है।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.