चार आतंकी के साथ ISI एजेंट देश में घुसा…..पूरे हिंदुस्तान में हाई अलर्ट जारी….जन्माष्टमी पर हमले की तैयारी में है ये हमलावर

नयी दिल्ली 20 अगस्त 2019। आतंकी से जुड़ी एक बडी खबर आ रही है। देश में चार हथियारबंद आतंकी घुस आये है। इन सभी के साथ एक ISI का एजेंट भी है। इस खबर के बाद खुफिया एजेंसियां सतर्क हो गयी है, वहीं गुजरात, राजस्थान सहित देश भर में अलर्ट जारी किये गए हैं।

अभी तक इन आतंकियों का मकसद तो साफ नहीं हो पाया है, लेकिन आशंका है कि ये आतंकी किसी बड़े आयोजन में दहशत फैला सकते हैं। खासकर जन्माष्टमी के उत्सव के दौरान माथुर, द्वारिका जैसे जगहों पर निशाना बनाने की फिराक में ये हो सकते है।राजस्थान के सिरोही के पुलिस अधीक्षक कल्याणमल मीणा ने बताया कि ये आतंकवादी पाकिस्तानी खुफिया एजेंसी आईएसआई एजेंट के साथ अफगानिस्तानी पासपोर्ट जरिए भारत में दाखिल हुए हैं.पुलिस और सुरक्षा एजेंसियां हाई अलर्ट हो गई हैं. भीड़-भाड़ वाले इलाके, होटल, ढाबा, रेलवे स्टेशन और बस अड्डों में सघन चेकिंग की जा रही है.

Ads

Ads

इसके अलावा संदिग्ध वाहनों की आवाजाही नजर रखी जा रही है और उनकी जांच की जा रही है. साथ ही संदिग्ध लोगों पर भी कड़ी निगाह रखी जा रही है. सुरक्षा बलों को पूरी तरह से अलर्ट रहने और संदिग्ध व्यक्तियों से पूछताछ करने को कहा गया है.

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.