BEO के दफ्तर से जारी हुआ ऐसा फर्जी आदेश की उड़ गये होश…. थाने में दर्ज करायी गयी शिकायत… मंत्री के करीबियों के ठहरने-खाने का इंतजाम करने लगायी गयी थी 22 कर्मचारियों की ड्यूटी

रायपुर 22 सितंबर 2018। मंत्री केदार कश्यप के करीबियों की खातिरदारी करने के आदेश का मामला अब पुलिस के पास पहुंच गया है। इस मामले में BEO ममता सिंह ने अभनपुर थाने में मामले की शिकायत की है। उनका कहना है कि आदेश फर्जी तरीके से जारी किया गया है। ये बात अलग है कि आदेश में पत्र क्रमांक से लेकर पूरा का पूरा विवरण सरकारी आदेश सरीखा है, लेकिन बीईओ ममता सिंह ने इसे फर्जी आदेश बताया है।
बीईओ ने अभनपुर थाने में की शिकायत, कहा उस दिन छुट्टी पर थी, किसी ने फर्जी साईन सील से जारी किया आदेश
अभनपुर थाने में की गयी शिकायत में बताया गया है कि कार्यालय से फर्जी आदेश सोशल मीडिया में वायरल किया गया है, जबकि ऐसा आदेश किसी भी तरह से कभी कार्यालय से जारी ही नहीं हुआ है। इस मामले में कल ममता सिंह ने न्यूपावर गेम से भी बातचीत में कहा था कि पत्र फर्जी है और वो जांच करने के बाद इस मामले में एफआईआर दर्ज करायेंगी। आज इस मामले में थाने में शिकायत दर्ज कराकर मामले की जांच की मांग की गयी है।
Ads

Ads

आपको बता दें कि स्कूल शिक्षा मंत्री केदार कश्यप और उनके समर्थको के आवभगत को लेकर 20 सितंबर को अभनपुर विकासखंड शिक्षा अधिकारी द्वारा एक कथित पत्र सोशल मीडिया में वायरल हुआ था। कहा गया था कि मंत्री के करीबियों को ठहरने खाने का इंतजाम करने के लिए बीईओ ने 22 कर्मचारियों की दो पालियों में ड्यूटी लगा दी थी। हालांकि पत्र के वायरल होते ही इस मामले में महकमे में हड़कंप मच गया था।
विभाग ने इसे बदनाम करने की साजिश और मंत्री की छवि को खराब करने का षड़यंत्र बताया है।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.