तीन साल के गौरांश की जिंदगी बचाने आपकी मदद की है जरूरत !….छॉलीवुड का ये स्टार, ब्लड कैंसर से जूझ रहे औलाद की जिंदगी की मांग रहा है भीख…. इलाज कराते-कराते हो चुका है कंगाल…प्लीज मासूम की मदद कीजिये….

रायपुर 22 सितंबर 2018। …प्लीज मदद कीजिये !…मेरे मासूम बच्चे को बचा लीजिये !…आपकी मदद मेरे औलाद की जिंदगी में रंग भर सकती है !…प्लीज मदद कीजिये….प्लीज…प्लीज..प्लीज…!!! ये गुहार है एक बाप की…जो अपने तीन साल के मासूम गौरांश की जिंदगी बचाने की खातिर मदद की भीख मांग रहा है। चार साल के गौरांश को ब्लड कैंसर है…उसकी हर सांस की कीमत चुकानी पड़ती है उसके पापा को…हर दिन की जिंदगी के लिए दौलत लुटानी पड़ती है उस पर। पहले मां के गहने बिक गये…फिर इलाज में पापा की पूंजी चली गयी…मां के नाम पर थोड़ी जमीन थी वो भी बिक गयी…अब तो शायद दिन ये आन पड़े हैं कि कोई खरीददार मिल जाये, तो खुद की भी बोली लगाकर बिकने को तैयार है।

जिस शख्स की ये दास्तां हम बता रहे हैं, वो हैं छत्तीसगढ़ का नामचीन एक्टर व डायरेक्टर शेखर सोनी। शेखर के दिन ऐसे भी नहीं थे, कि उन्हें किसी के सामने हाथ फैलाना पड़े, लेकिन वक्त ने उन्हें इस कदर बेबस बना दिया है कि वो गुमनामी के धुंध में छिपते जा रहे हैं। शेखर के सितारे कभी आसमान में थे, लेकिन साल 2014 बड़े बेटे को खोने के बाद छॉलीवुड के इस बुलंद सितारे के दिन गर्दिश में डूबे हैं। चार साल पहले अपने बड़े बेटे को ब्रेन हेमरेज की वजह से खो चुके शेखर सोनी के तीन साल के बेटे गौरांश की जिंदगी भी हर दिन फिसलती जा रही है। वेल्लोर में इलाज चल रहा है, जहां हर दिन के इलाज का खर्च हजारों में आ रहा है। दो माह के प्रयासों में शेखर महज दो लाख का जुगाड़ कर सके।

सरकार की संजीवनी कोष से डेढ़ लाख की मदद तो मिली थी, लेकिन वो रकम चंद दिन में खत्म हो गये, कुछ एसोसिएशन ने भी मदद की, लेकिन लाखों रुपये के खर्चे वाली बीमारी में ये रुपये चंद दिनों में ही खत्म हो गये। तीन से चार माह में शेखर को करीब पांच लाख की मदद की जरूरत है।

छत्तीसगढ़ की पहली फिल्म छईयां-भुईंया का उदय अपनी औलाद की जिंदगी का अस्त होते नहीं देखना चाहता है। सरकार की तरफ से मदद के रास्ते बंद हुए, तो उन्हें शहर के दिलदाल मंत्रियों के दरवाजों पर भी दस्तक दी, लेकिन मदद के नाम पर सभी की मुट्ठी बंद मिली। ऐसे में आसरा छत्तीसगढ़ के उन दानी लोगों से हैं। आपलोग आगे आयें और गौरांश की जिंदगी बचाने के लिए खुली मदद करें।

Ads

Ads

आपकी मदद किसी की जिंदगी रौशन कर सकती है। अगर आप संस्था या व्यक्तिगत रूप से मिलकर शेखर सोनी की मदद कर सकते हैं। शेखर सोनी के नंबर 9406051702 पर संपर्क कर भी आप मदद कर सकते हैं। उनकी पत्नी का बैंक एकाउंट नंबर भी दिया गया है। उसमें भी आप मदद कर सकते हैं। बैंक के डिटेल इस प्रकार हैं….

IFSC-Code-SBIN 0060301
Pratibha Soni

ACCOUNT NUMBR – 20052762902
State Bank of India
SBI Agrsen Chowk
Raipur

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.