शिमला में दर्दनाक सड़क हादसे में 13 की मौत…..यात्री से भरी जीप 100 फीट गहरी खाई में गिरी

शिमला 22 सितंबर 2018।  हिमाचल प्रदेश के शिमला से एक बड़े हादसे की खबर आयी है। सड़क दुर्घटना में 13 लोगों की मौत हो गयी है, वहीं कई अन्य घायल हो गये हैं। यह दुर्घटना त्यूणी रोड पर कुड्डू से तीन किलोमीटर दूर सनैल में उस वक्त हुई जब तेज रफ़्तार से जा रहा ट्रैक्स वाहन का अनियंत्रित खोने के बाद वह  100 मीटर नीचे खाई में जा गिरा. हादसे में  शिकार हुए लोगों के बारे में कहा जा रहा है कि सभी लोग शिमला के  जांगला उप तहसील के नंडला गांव  के रहने वाले है. वे लोगो किसी कार्यक्रम में शामिल होने के लिए कहीं  जा रहे थे।

गाड़ी हाटकोटी कैंची से त्यूणी की ओर जा रही थी। मरने वालों में 7 पुरुष और 6 महिलाएं शामिल है। एसडीएम रोहडू बीआर शर्मा ने हादसे की पुष्टि करते हुए बताया कि प्रशासान व पुलिस की टीमें मौके पर मौजूद स्थानीय लोगों की मदद से राहत व बचाव कार्य में जुटी हुई हैं। मृतकों के परिजनों को तुरंत फौरी राहत प्रदान की जा रही है।

Ads

Ads

दुर्घटना यहां से 47 किलोमीटर दूर मनाली-लेह राजमार्ग पर रहनी नाले के पास हुई. दुर्घटना के वक्त सभी मनाली से पंगी की ओर जा रहे थे. पुलिस अधीक्षक शालिनी अग्निहोत्री ने फोन पर आईएएनएस को बताया, “प्रथमदृष्टया, माना जा रहा है कि बारिश की वजह से खराब दृश्यता के कारण यह दुर्घटना हुई.”

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.