दिल दहलाने वाला हादसा : मां ने दो मासूमों संग लगा ली आग…. तीनों की मौत, घटना की जांच में जुटी पुलिस

सुनील साहू @newpowergame.com

बलौदाबाजार 21 सितंबर 2018। बलौदाबाजार से एक बड़ी दिल दहला देने वाली खबर आ रही है। यहां एक मां ने अपने दो छोटे-छोटे बच्चों के साथ खुदकुशी कर ली है। तीनों की मौके पर ही मौत हो गयी। घटना पलारी थाना क्षेत्र के टिपवन का मामला है।

घटना के बारे में मिली जानकारी के मुताबिक दुरपत नाम की महिला ने आज दोपहर अपने दो बच्चे के साथ खुद को आग लिया। इस घटना में महिला ने और उसके दोनों बच्चे की भी मौके पर ही मौत हो गयी। मृतकों में महिला दुरपत बाई मार्कण्डेय, लड़का दो साल का और 4 साल की बेटी शामिल है।

Ads

Ads

हादसे के वक्त घर पर कोई मौजूद नहीं था। स्थानीय लोग इसे परिवारिक विवाद से जोड़कर देख रहे हैं। हालांकि इस मामले में परिवार की तरफ से किसी भी तरह का बयान सामने नहीं आया है। पुलिस भी प्रथम दृष्टिया इसे आपसी घरेलू विवाद मानकर ही चल रही है, लेकिन पूरे मामले की जांच के बाद ही कुछ कहने की बात कह रही है।

घटना की सूचना स्थानीय लोगों को तब हुई, जब आग के साथ तेज बदबू घर से बाहर आयी, जब पड़ोसियों ने अंदर से घर से झांककर देखा, तो माहौल काफी डरावना था, जिसके बाद पुलिस को सूचनी दी गयी, लेकिन तब तक तीनों की मौत हो चुकी थी। पुलिस शव को पोस्टमार्टम कराकर मामले की जांच में जुट गयी है।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.