मौत का LIVE VIDEO :…बचाओ….बचाओ चिल्लाते-चिल्लाते एक के बाद एक चार दोस्त डूब गये तालाब में…गणेश प्रतिमा विसर्जन कर रहे थे बच्चे

ग्वालियर 21 सितंबर 2018। मध्य प्रदेश में गणेश विसर्जन चार बच्चों के लिए मौत बन कर आया। राज्य के महाराजपुर गांव में गणपति विसर्जन के दौरान चार बच्चे तालाब में डूब गए। चारों बच्चों की मौत हो गई। जहां पहले खुशी का माहौल था वहीं, घटना के बाद से इलाके में शोक का माहौल बना हुआ है। इन चारों बच्चों की मौत का LIVE वीडियो भी सामने आया है, जिसमें छह बच्चे गणेश प्रतिमा लेकर विसर्जन करते जाते दिख रहे हैं, जिनमें से दो बच्चे थोड़ी दूर जाने के बाद वापस लौट आते हैं, जबकि बाकी चार बच्चे गणेश प्रतिमा लेकर थोड़ी और गहरायी में जाते दिख रहे हैं, इसी दौरान चारों बच्चे ज्यादा गहरे पानी में चले जाते हैं, जिसके बाद चारों की मौत हो जाती है।

हालांक वीडियो बना रहा एक युवक पकड़कर बाहर आने के लिए चीखता भी रहता है, लेकिन सभी एक के बाद एक पानी में डूबते चले जाते हैं। मध्य प्रदेश में गणेश विसर्जन चार बच्चों के लिए मौत बन कर आया। राज्य के महाराजपुर गांव में गणपति विसर्जन के दौरान चार बच्चे तालाब में डूब गए। चारों बच्चों की मौत हो गई। जहां पहले खुशी का माहौल था वहीं, घटना के बाद से इलाके में शोक का माहौल बना हुआ है।

Ads

Ads

दरअसल महाराजपुरा गाँव के रहने वाले चार बच्चे अजय पाल ,सतीश बघेल,सूरज पाल शुभम गौड़ थाने के पीछे अवैध खदान में भरे पानी में गणेश विसर्जन गए थे। गणेश विसर्जन करने गए चार बच्चे अवैध खदान में डूब गए ,जिन्हे स्थानीय लोगो की मदद से पानी से बाहर निकाला गया लेकिन तब तक चारो दम तोड़ चुके थे, मृतकों में दो सगे भाई शामिल थे। पुलिस ने चारों के शवों को पीएम के लिए भेज दिया है। साथ ही पुलिस को और किसी युवक के डूबे होने की आशंका थी इसिलए गोताखोर काफी देर तक खदान में भरे पानी तलाश करते रहे लेकिन उन्हें बाद में कोई और नहीं मिला।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.