दर्दनाक हादसे में 2 की मौत… एक की मौके पर, दूसरे जख्मी को पुलिस ढूंढ ही नहीं पायी.. रात भर तड़पते हुये तोड़ा दम…

जीतू साहू newpowergame.com

वाट्सएप पर अपडेट पाने के लिए कृपया क्लीक करे

धमतरी 28 नवंबर 2019. बीती रात दर्दनाक सड़क हादसे में दो लोगों की मौत हो गई है. हादसा ट्रैक्टर और बाइक के आपस में टक्करा जाने से हुआ है. घटना के बाद से क्षेत्र में सनसनी फैल गई है. दरअसल घटना भखारा थाना इलाके के भेंडरवानी गांव की हैं जहां बुधवार देर शाम गांव के पुल के पास ट्रैक्टर और बाइक में जोरदार भिड़ंत हो गई.

हादसा इतना जबरदस्त था कि ट्रैक्टर और बॉइक की टक्कर के बाद वाहन सवार 8 फीट दूर जा गिरे. हादसे में मोटर सायकल के परखच्चे उड़ गए वहीँ चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और घायल चार लोगों में तीन को गंभीर अवस्था में अस्पताल भेजा गया. अस्पताल ले जाते समय एक की मौत हो गई. दुर्घटना में हैरानी वाली बात ये हैं कि हादसे में चौथे घायल युवक को पुलिस ढूंढ नहीं पाई और मौके से चली गई. रातभर घटना स्थल पर पड़े होने के कारण उस युवक की मौत हो गई. आज सुबह जब ग्रामीणों ने चौथे युवक क शव देखा तो इसकी जानकारी पुलिस को दी.

दूसरे युवक की मौत के बाद पुलिस पर लापरवाही का आरोप भी लगाया जा रहा है. ग्रामीणों का कहना है कि अगर पुलिस घायल युवक को ढूंढ लेती तो तो वक्त रहते उसका उपचार होता और शायद युवक बच जाता. वहीँ इस मामले में भखारा थाना प्रभारी सत्यकला रामटेके का कहना है की पुलिस को घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुँची है और घटने स्थल पर करीब डेढ़ घंटे तक घायल युवक को ढूंढा गया, लेकिन अँधेरा और गहराई के कारण घायल युवक का पता नहीं चल पाया था.

Get real time updates directly on you device, subscribe now.