इन 5 वजहों से देखें Kareena Kapoor और Sonam Kapoor की फ‍िल्‍म

0

मुंबई 31 मई 2018. जब से फ‍िल्‍म Veere Di Wedding की घोषणा हुई है, तभी से फ‍िल्‍म के कॉन्‍सेप्‍ट को लेकर चर्चा हो रही थी। सबसे ज्‍यादा द‍िलचस्‍पी तो इसकी कास्‍ट को लेकर थी, जिसमें करीना कपूर खान और सोनम कपूर पहली बार पर्दे पर साथ नजर आने वाली थीं। बता दें कि इस फ‍िल्‍म की घोषणा दिसंबर 2015 में हुई थी लेकिन करीना कपूर की प्रेग्‍नेंसी की वजह से य‍ह अब रिलीज हो रही है।

Veere Di Wedding में डायरेक्‍शन शशांक घोष का है तो इसे रिया कपूर, एकता कपूर और निख‍िल द्व‍िवेदी ने मिलकर फ‍िल्‍म का प्रोड्यूस किया है। वीरे दी वेडिंग का ट्रेलर 25 अप्रैल को रिलीज हुआ था वहीं इसका पहला गाना तारीफां को फ‍िल्‍म की रिलीज से एक महीना पहले यानी 2 मई को रिलीज किया गया था।

Veere Di Wedding के Tareefan गाने को जहां खूब पसंद किया गया, वहीं ट्रेलर ने भी दर्शकों का ध्‍यान खींचा। हालांकि कुछ लोग इस विमन सेंट्र‍िक फ‍िल्‍म के डायलॉग्‍स से हैरान द‍िखे जिसमें लीड एक्‍ट्रेसेज खूब गालियां देते नजर आ रही थीं। वैसे आज जमाने की लड़क‍ियों और उनकी दोस्‍ती का पर्दे पर उतारना ही इस फ‍िल्‍म का यूएसपी माना जा रहा है। अगर आप फ‍िल्‍म देखने को लेकर दुव‍िधा में हैं तो ये 5 बातें नोट कर लें – 

Ads

Ads

  1. Veere Di Wedding को आप दिल चाहता है फीमेल वर्जन कह सकते हैं और प्‍यार का पंचनामा का जवाब भी मान सकते हैं। अगर मॉडर्न दोस्‍ती पर बनी फ‍िल्‍म आप अपने फ्रेंड्स के साथ देखना चाहते हैं तो वीरे दी वेडिंग‍ का फर्स्‍ट शो ही बुक कर लें।
  2. अगर आप किसी लड़की को प्रपोज करना चाहते हैं लेकिन उससे पहले ये जानना चाहते हैं कि उसकी सोच कैसी होगी और आपको उसके साथ कैसी केमिस्‍ट्री चाहिए तो Veere Di Wedding एक बेहतर सॉल्‍यूशन दे सकती है। वहीं लड़क‍ियां अपनी सोच को पर्दे पर देखकर उत्‍साहित जरूर होंगी।

Leave A Reply

Your email address will not be published.