NIT स्टूडेंट बेटे की मौत के 12 दिन बाद बाप ने भी दे दी जान….. पत्नी-बेटी को कमरे में बंद कर आंगन में झूल गया फांसी पर….सुसाइड नोट में लिखा- बेटा मैं आ रहा हूं तेरे पास

रायपुर 3 दिसंबर 2019। …अपने होनहार बेटे की मौत के महज 12 दिन बाद ही एक बाप ने खुद भी फांसी लगाकर जान दे दी। दिल को झकझोर कर रख देने वाली ये घटना कोरबा की है, जहां NIT के एक स्टूडेंट ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली थी। बेटे की मौत के बाद से ही उसके पापा बुरी तरह से टूट गये थे, बीती रात उन्होंने भी खुदकुशी कर ली। मृतक का नाम छबिलाल साहू है। मौत से पहले छबिलाल ने मृतक बेटे के नाम एक सुसाइड नोट लिखा है- बेटा मैं तेरे पास आ रहा हूं।

वाट्सएप पर अपडेट पाने के लिए कृपया क्लीक करे

जानकारी के मुताबिक सोमवार-मंगलवार की दरम्यानी रात ये घटना हुई है। देर रात खाना खाने के बाद छबिलाल ने अपनी पत्नी और बेटी को सो जाने को कहा, साथ ही ये भी कहा कि कल उन्हें रायपुर जाना है। इसके बाद सभी अपने-अपने कमरे में सोने चले गये। देर रात करीब 1 बजे पत्नी की अचानक नींद खुली तो बाहर जाने के लिए कमरे का दरवाजा खोलने की कोशिश की। लेकिन कमरे का दरवाजा बाहर से बंद था, जिसके बाद पत्नी की शंका हुई तो अनहोनी की आशंका के मद्देनजर शोर मचाया।

दरवाजा फिर भी नहीं खुलता देख फोन कर परिचतों को बुलाकर दरवाजा खोला गया, छविलाल खुदकुशी कर चुके थे। उनका शव छत के आंगन में पाइप से लटका हुआ था।

जिसके बाद लोगों ने कुसमुण्डा पुलिस को इसकी सूचना दी। उसके बाद शव को फंदे से उतार कर नजदीकी अस्पताल ले जाया गया। बताया जा रहा है कि 12 दिन पहले इकलौते बेटे ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर लिया था। वह राजधानी रायपुर मे एनआईटी में पढ़ाई कर रहा था। बेटे की मौत के बाद से परिवार सदमे से अभी उबर भी नहीं पाया था कि अब उसके पिता ने आत्महत्या कर ली। बताया जा रहा है कि बेटी की आत्महत्या के बाद पिता काफी दुखी था और वह गुमसुम रहने लगा था।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.