शिक्षक ने कोर्ट में ही दिखा दिया कानून को ठेंगा…. पत्नी के साथ ऐसा किया काम…. अब पत्नी ने थाने में की शिक्षक पति की शिकायत

कोरबा 29 अगस्त 2019। .…छत्तीसगढ़ में ट्रिपल तलाक का एक और मामला सामने आया है। एक शिक्षक ने अपनी पत्नी को कोर्ट परिसर में ही तलाक..तलाक…तलाक बोल दिया। मामला कोरबा के रामपुर इलाके का है। दहेज प्रताड़ना के मामले में महिला की शिकायत पर कोर्ट में सुनवाई होने वाली थी, इसी दौरान महिला का पति भी कोर्ट पहुंच गया और उससे जमकर विवाद करना शुरू कर दिया। पति ने उसके खिलाफ शिकायत को वापस लेने को कहा.. इसी बात को लेकर विवाद बढ़ गया, जिसके बाद कोर्ट में शिक्षक ने अपनी पत्नी को भला-बुरा कहना शुरू कर दिया।

वाट्सएप पर अपडेट पाने के लिए कृपया क्लीक करे

पति का नाम नियाज खान है, जो स्कूल में शिक्षक के पद पर कार्यरत है। इस दौरान पति ने उसे कोर्ट परिसर में ट्रिपल तलाक दे दिया। महिला ने आरोप लगाया है कि पति उसे लगातार दहेज को लेकर प्रताड़ित कर रहा है। इस मामले में कोर्ट में मामला चल रहाहै। पति ने कोर्ट परिसर में ही उसे तीन तलाक दे दिया। पत्नी के मुताबिक शादी के बाद से ही उसे दहेज के लिए प्रताड़ित किया जा रहा था। महिला की शिकायत के बाद मामला कोर्ट में है । तीन तलाक कह कर पति ने महिला से सारे रिश्ते खत्म करने की बात कही। इस घटना से महिला काफी परेशान है।

विज्ञापन

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.