रेप और मर्डर मामले में सिर्फ 32 दिनों में मिली आरोपी की फांसी की सजा… जज ने 15 सेकंड में पढ़ दिया फैसला, कहा- इस जघन्य घटना की मौत से कम दूसरी और कोई सजा नहीं

भोपाल 11 जुलाई 2019। 8 साल की बच्ची से रेप और हत्या मामले में दरिंदे को कोर्ट ने फांसी की सजा सुनायी है। भोपाल कोर्ट में जज कुमुदनी पटले ने आरोपी विष्णु प्रसाद को फांसी की सजा देने का ऐलान किया। महज 32 दिन के भीतर ये फैसला आया है। आरोपी को धारा 363, 366, 376, 302 और 201 और धार 5 एम लैंगिंक अपराधों के तहत आरोपी विष्णु को आरोपी माना गया था।

वाट्सएप पर अपडेट पाने के लिए कृपया क्लीक करे

इस मामले में आरोपी विष्णु को पहले ही दोषी करार दे दिया गया था, जिसे आज जज कुमुदनी पटेल ने फांसी की सजा सुनायी। आज कोर्ट पहुंचते ही जज ने सीधे फैसला पढ़ना शुरू किया, उन्होंने कहा कि आरोपी ने जिस तरह की वारदात को अंजाम दिया है, उसके लिए फांसी की सजा से कम कुछ और सजा नहीं सकती।

8 जून को 9 साल की मासूम का मांडवा बस्ती से अपहरण के बाद दुष्कर्म किया और फंसने के डर से विष्णु ने उसकी हत्या कर दी । हंगामा मचा, लोग सड़कों पर उतरे इसके बाद पुलिस ने खंडवा के पास मोरटक्का से आरोपी पकड़ा। इस मामले में अहम बात यह है कि पुलिस आरोपित की गिरफ्तारी के 48 घंटे में चालान पेश।

 

 

 

विज्ञापन

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.