राजधानी में “एक शाम मनोज कुमार” के नाम…31 अगस्त की शाम सुरों की महफ़िल से सजेगा मेडिकल ऑडिटोरियम…छत्तीसगढ़ के दिग्गज कलाकार देंगे प्रस्तुति….

 

वाट्सएप पर अपडेट पाने के लिए कृपया क्लीक करे

रायपुर 28 अगस्त 2019 प्रसिद्ध समाजसेवी डॉ एसके शर्मा, किरण कल्चर एवं वेलफेयर सोसायटी, लता मंगेश्कर हॉल और क्रिएटिव आईज जैसी संस्थाओं के सहयोग से अपने शहर रायपुर के मेडिकल कालेज के अटल बिहारी वाजपेयी सभागृह में 31 अगस्त 2019 को शाम 7 बजे से संगीत का भव्य कार्यक्रम संगीत प्रेमियों के लिए रखा गया है। यह प्रोग्राम फिल्म जगत के जाने-माने दिग्गज कलाकार मनोज कुमार जी, जिन्हें भारत कुमार के नाम से भी जानते हैं, उन्हें पूरी तरह से समर्पित होगा। उनकी फिल्मों के उन्ही पर फिल्माये नगमों से भरी ये शाम होगी। मनोज कुमार जी स्वयं इस प्रोग्राम में उपस्थित होना चाहते थे, किंतु स्वास्थ्य ठीक ना होने के कारण वो नहीं आ पा रहे हैं। उनका एक शुभकामना संदेश इस प्रोग्राम के लिए हमें मिला है जो प्रोग्राम के दौरान सुनाया जायेगा।

इस कार्यक्रम में छत्तीसगढ़ के जाने-माने कलाकार एवं मुंबई से आये कलाकार अपनी प्रस्तुति देंगे।इस तरह का कार्यक्रम आजतक ना केवल रायपुर बल्कि समस्त छत्तीसगढ़ में नहीं हुआ होगा।

विज्ञापन

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.