मैच में रोहित शर्मा ने जडेजा को किया कुछ ऐसा इशारा….देखें वीडियो

मुंबई 11 जून 2019। जडेजा ने न्यूजीलैंड के खिलाफ सेमीफाइनल मैच में संजय मांजरेकर को भी करारा जवाब दिया, जिन्होंने उन्हें ‘बीट्स एंड पीसेस’ क्रिकेटर कहा था। न्यूजीलैंड के खिलाफ उन्होंने शानदार अर्धशतकीय पारी खेली। इस दौरान जब-जब जडेजा को बड़ी स्क्रीन पर दिखाया गया लोगों ने जोरदार तालियों के साथ उनका जोश बढ़ाया।

वाट्सएप पर अपडेट पाने के लिए कृपया क्लीक करे

रवींद्र जडेजा ने इस मैच में इकोनॉमिकल गेंदबाजी की। बिजली की तेजी से उनकी फील्डिंग ने कई अनावश्यक रन रोके। उन्होंने कम से कम 41 रन रोके। हर फील्ड में अपनी उपयोगिता साबित की। बढ़िया गेंदबाजी और बढ़िया फील्डिंग के बाद इस ऑलराउंडर ने भारत के टॉप ऑर्डर के असफल हो जाने के बाद बल्ले से भी करिश्मा कर दिया।

मैच के शुरुआत में ही भारत ने 5 रन पर अपने तीन विकेट खो दिए थे। टीम 240 रनों का पीछा कर रही थी। ऋषभ पंत और हार्दिक पांड्या ने रनों की गति को कुछ बढ़ाने की कोशिश, लेकिन फिर भी भारत का स्कोर 6 विकेट पर 92 रन हो गया था। इसके बाद रवींद्र जडेजा ने महेंद्र सिंह धौनी के साथ बल्लेबाजी की कमान संभाली। पूरे देश को उनकी उपस्थिति में एक आशा की किरण दिखाई पड़ी।

जडेजा ने शानदार हिटिंग से गेंदों और रनों के बीच की दूरी कम की। जडेजा के आक्रामक तेवरों ने अर्द्धशतक पूरा किया। यह पिछले पांच साल में वनडे में उनका पहला अर्द्धशतक था। उन्होंने अपने ट्रेडमार्क सेलिब्रेशन स्टाइल से इसका जश्न मनाया। उनके इस प्रयास की सबने तारीफ की, लेकिन रोहित शर्मा के ड्रेसिंग रूम में दिए गए जेस्चर ने सबका ध्यान अपनी ओर खींचा।

विज्ञापन

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.