भूपेश कैबिनेट की बैठक आज शाम……. अनुपूरक बजट और खाद-बीज की उपलब्धता भी होगी चर्चा

रायपुर 11 जुलाई 2019। भूपेश कैबिनेट की अहम बैठक आज शाम होने वाली है। शुक्रवार से विधानसभा का सत्र शुरू हो रहा है, लिहाजा कैबिनेट की ये बैठक काफी अहम मानी जा रही है। बैठक में अनुपूरक बजट के प्रस्तावों को मंजूरी दी जायेगी। शाम 7 बजे से शुरू होने वाली ये कैबिनेट की बैठक मुख्यमंत्री निवास में होगी। विधानसभा सत्र और अन्य घोषणाओं के मद्देनजर आज की बैठक में अहम फैसले लिये जाने की उम्मीद है।

वाट्सएप पर अपडेट पाने के लिए कृपया क्लीक करे

मानसून की जोरदार बारिश के बारिश के बीच खाद बीज की उपलब्धता की समीक्षा तो की ही जायेगी, साथ ही साथ अन्य मुद्दों पर भी बैठक में चर्चा की जायेगी। तबादले को लेकर प्रदेश भर में संशय की स्थिति बनी हुई है, ऐसे में लगातार मंत्रियों के पास से आये आवेदनों को लेकर कैबिनेट में की बैठक में रूख साफ हो सकता है। दरअसल शिक्षाकर्मियों के तबादले सहित तबादलों के कई बिंदुओं पर अभी तक सरकार का रूख स्पष्ट नहीं हुआ है। ऐसे में कर्मचारी लगातार आवेदन के जरिये अपनी समस्याएं मंत्री और सरकार तक पहुंचा रहे हैं। ऐसे में इन बिंदुओं पर चर्चा हो सकती है, हालांकि कैबिनेट के ऐजेंडे में इन बातों को शामिल नहीं किया गया है।

विधानसभा के सत्र में विभाग की तैयारी और मंत्रियों के जवाब को लेकर भी आज की बैठक में चर्चा होगी। दरअसल इस सत्र को लेकर भाजपा और जोगी कांग्रेस ने आक्रामक तैयारियां की है, लिहाजा बैठक में जवाब देने को लेकर मंत्रियों से चर्चा की जायेगी।

विज्ञापन

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.