भिलाई के इस्पात से फौलाद बनेगा चिनाब नदी का पुल…. CM भूपेश ने हरी झंडी दिखाकर मेटेरियल को किया रवाना…..देश की गिरती जीडीपी व बैंकों के विलय का कसा तंज….रमन सिंह की तीजा पर पाती पर ली चुटकी

रायपुर 31 अगस्त 2019 । जम्मू-कश्मीर में चिनाब नदी पर दुनिया का सबसे ऊंचा रेलवे पुल बनाया जा रहा है. इसकी ऊंचाई एफिल टावर से करीब 35 मीटर अधिक होगी. साल 2019 तक इसके तैयार हो जाने की उम्मीद है। खुशकिस्मति की बात ये है कि जो पुल बन रहा है, उसका मैटेरियल भिलाई जे रहा है। आज मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने ट्रक को रवाना किया। ये समान उस पुल में लगेगा, जो कटरा और श्रीनगर को जोड़ने वाला है।

वाट्सएप पर अपडेट पाने के लिए कृपया क्लीक करे

इस दौरान मुख्यमंत्री ने देश में गिरती जीडीपी और बैंकों के संविलियन पर कहा कि वित्तमंत्री को ये पता नहीं है कि 1 लाख 86 हजार करोड़ आरबीआई से सरकार निकाल कर ले रही है उसका क्या करना है । स्थिति ये है कि जो बांग्लादेश की करेंसी है उससे भी रुपया नीचे आ गया है। आज पूरे देश में मंदी का दौर है, अर्थव्यवस्था चौपट है और यहां के भाजपा नेताओं से मैं कहना चाहूंगा कि आप पहले देश की चिंता करे । रमन सिंह और विक्रम उसेंडी भाजपा अध्यक्ष अब बयान दे कि इतनी गिरावट क्यों आई और बैंकों का जो संविलियन किया जा रहा है जिससे हजारों अधिकारी-कर्मचारी बेरोजगार हो जायेंगे, लगातार छंटनी चल रही है देश की अर्थव्यवस्था बुरी तरह से चरमरा गई है ।

वहीं पूर्व सीएम डॉ रमन सिंह द्वारा तीजा पर्व पर अख़बारों के माध्यम से चिट्ठी लिख जनता को बधाई देने पर चुटकी लेते हुए उन्होंने कहा कि 15 साल सीएम रहे, लेकिन छत्तीसगढ़ के तीज त्योहारों के बारे में एक बार भी कोई पत्र नहीं लिखा है। अब जब नई सरकार आई है जो छत्तीसगढ़ में छत्तीसगढ़िया संस्कृति परंपरा तीज त्यौहार में सिर्फ छुट्टी ही नहीं दे रही, बल्कि सक्रिय भागीदारी निभा रही है। इससे प्रदेश का मान-सम्मान बढ़ा है इसे 15 साल में उसने नकारने की कोशिश की, लेकिन देर आये दुरुस्थ आये रमन सिंह  को तीजा की याद आई उसके लिए उनका धन्यवाद । अब उनको समझ नहीं आ रहा क्या करें इसलिए विज्ञापन देकर पत्र लिखा है ।

विज्ञापन

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.