भारत के खिलाफ दूसरे टेस्ट के लिए वेस्टइंडीज टीम में हुई इन युवाओं की वापसी, 13 सदस्यीय टीम का ऐलान…

नईदिल्ली 28 अगस्त 2019। जमैका टेस्ट के लिए घोषित टीम में विंडीज क्रिकेट बोर्ड ने एक बदलाव किया है। ऑलराउंडर कीमो पॉल को मिगुएल कमिंस की जगह टीम में शामिल किया गया है।वेस्टइंडीज क्रिकेट बोर्ड ने 21 वर्षीय कीमो पॉल को टेस्ट टीम में शामिल किए जाने के बाद कहा, अब तक करियर में केवल 3 टेस्ट मैच खेलने वाले पॉल को वेस्टइंडीज के मौजूदा दौर के सबसे प्रतिभाशाली खिलाड़ियों में से एक माना जाता है। वो चोट से उबर गए हैं इसलिए उनकी टीम में वापसी हुई है।

वाट्सएप पर अपडेट पाने के लिए कृपया क्लीक करे

एंटिगा टेस्ट की पहली पारी में कमिंस ने सबसे अधिक गेंद खेलने के बाद खाता खोले बगैर आउट होने के नया रिकॉर्ड कायम किया। इसके अलावा गेंदबाजी के दौरान वो विकेट लेने में भी नाकाम रहे। लेकिन दूसरी पारी में 50 विकेट पर 9 विकेट गंवा चुकी वेस्टइंडीज को दसवें विकेट के लिए केमार रोच के साथ अर्धशतकीय साझेदारी कर टीम को तीन अंकों के आंकड़े तक पहुंचाने में सफल रहे। उन्होंने इस साझेदारी में नाबाद 19 रन का योगदान दिया।

वेस्टइंडीज की 13 सदस्यीय टीम:
जेसन होल्डर(कप्तान), क्रैग ब्रेथवेट, डैरन ब्रावो, रोस्टन चेज, शामरा ब्रूक्स, जॉन कैंपबेल, शेमरॉन हेटमायर, रकहीम कॉर्नवेल, कीमो पॉल, जेहमर हैमिल्टन, शैनन ग्रब्रियल, शाई होप( विकेटकीपर), केमार रोच।

विज्ञापन

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.