ब्रेकिंग-SSP ने कंट्रोल रुम में देर रात सीएसपी, थानेदारों की आपात बैठक बुलाई, IG भी कुछ देर में पहुंचेंगे

0 एसएसपी बोले, किसी ने शरारत करने की कोशिश की तो पुलिस सख्ती से निबटेगी

वाट्सएप पर अपडेट पाने के लिए कृपया क्लीक करे

रायपुर, 8 नवंबर 2019। अयोध्या के रामजन्म भूमि मामले में सुप्रीम कोर्ट द्वारा कल फैसला सुनाए जाने के मद्देनजर छत्तीसगढ़ पुलिस भी अलर्ट मोड में आ गई है। डीजीपी डीएम अवस्थी ने जहां सभी पुलिस अधिकारियों और जवानों की छुट्टियां निरस्त कर दी है।

वहीं, राजधानी रायपुर में देर रात एसएसपी आरिफ शेख ने सीएसपी और थानेदारों की इंमरजेंसी बैठक बुलाई है। थानेदारों को वायरलेस पर एक लाइन का प्वाइंट दिया गया है, साढ़े दस बजे कंट्रोल रुम पहुंचे। आईजी आनंद छाबड़ा भी इस बैठक में आएंगे।
एसएसपी आरिफ शेख ने एनपीजी न्यूज से बातचीत में बताया कि कल की तैयारियों के सिलसिले में कुछ देर बाद एक बैठक होगी।
उन्होंने बताया कि रायपुर में सुरक्षा की चाक-चौबंद व्यवस्था की जाएगी। सुबह से पेट्रोलिंग पार्टी गश्त शुरू कर देगी। संवेदनशील इलाकों में पर्याप्त संख्या में पुलिस बल की आज रात से ही तैनाती शुरू कर दी जाएगी। सोशल मीडिया पर भी नजर रखी जाएगी। उन्होंने स्पष्ट तौर पर कहा कि किसी ने अगर कोई हरकत करने की कोशिश की तो पुलिस बेहद कड़ाई से निबटेगी। खासकर अफवाह फैलाने वालों के खिलाफ पुलिस बेहद सख्ती से पेश आएगी।

एसएसपी ने बताया कि रायपुर पुलिस पूरी तरह अलर्ट है। कलेक्टर और एसएसपी कल सुबह साढ़े दस बजे शांति समिति की बैठक लेंगे। आज भी विभिन्न समुदाय के लोगों से बातचीत की गई है।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.