बेटी के साथ सोशल मीडिया पर शेयर की जय भानुशाली ने अपनी तस्वीर…फैन को बताया गोद में लेने पर कैसा हुआ एहसास….

मुंबई 28 अगस्त 2019 टीवी एक्टर जय भानुशाली और उनकी पत्नी माही विज के घर खुशियों ने दस्तक दी है. 21 अगस्त को जय के घर बेटी का जन्म हुआ. बेटी के जन्म से कपल काफी खुश है. जय और उनकी पत्नी बेटी के जन्म के बाद से अपनी नन्ही प्रिंसेस की क्यूट फोटो शेयर कर रहे हैं.

वाट्सएप पर अपडेट पाने के लिए कृपया क्लीक करे

अब जय भानुशाली ने अपनी न्यूलीबॉर्न लिटिल एंजेल संग अपनी एक फोटो शेयर की है. फोटो में जय बेहद प्यार के साथ अपनी नन्ही सी बेटी को हाथों में थामे हुए दिखाई दे रहे हैं. जय ने फोटो शेयर करने के साथ बताया कि बेटी को पहली बार गोद में लेने पर उन्हें कैसा एहसास हुआ.

जय ने फोटो के साथ लिखा, “अपने बच्चे को गोद में लेने की भावना को शब्दों में बयां नहीं किया जा सकता है. अपनी बेटी को नाम देना चाहते हैं. इसके लिए आपकी मदद चाहिए. हमें ऐसे नाम के सुझाव दें जो T या M से शुरू होते हैं.”

स्पॉटबॉय को दिए इंटरव्यू में जय की पत्नी माही ने बताया था कि वो लोग अपने पंडित के अनुसार बेटी का नाम रखेंगे. उनकी बेटी का नाम T या M से शुरू होगा. जय के अलावा माही ने भी फैन्स से बेटी के नाम के लिए सुझाव मांगे हैं.

माही ने भी सोशल मीडिया पर अपनी बेटी संग एक क्यूट फोटो शेयर की है. फोटो में माही अपनी बेटी को गोद में लिए नजर आ रही हैं. माही और उनकी बेटी की ये फोटो हॉस्पिटल में क्लिक की गई है.

माही ने भी बेटी संग फोटो शेयर करते हुए फैन्स से अपनी नन्ही परी के नाम के लिए सुझाव मांगे हैं. माही ने फोटो के साथ लिखा, “अब हमारे पास अपनी खूबसूरत बेटी के नाम के लिए अक्षर हैं, तो मैं आपसे रिक्वेस्ट करती हूं कि ऐसा नाम बताइए, जो T या M से शुरू होते हैं.”

विज्ञापन

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.