बिग ब्रेकिंग : एक लाख की घूस लेते अधिकारी रंगे हाथों गिरफ्तार …. ACB की टीम ने छापा मारकर रंगे हाथों अधिकारी सहित 2 को किया गिरफ्तार…..2 लाख मांग रहे थे घूसखोर, 1 लाख में सौदा हुआ था पक्का

जगदलपुर 30 अगस्त 2019। जगदलपुर से एक बड़ी खबर आ रही है। जिले के नगर निवेश विभाग में ACB की टीम ने छापा मारा है। ACB की टीम ने रिश्वत लेते अधिकारी और क्लर्क को गिरफ्तार किया गया है। ले आउट पास कराने के नाम पर अधिकारियों ने 1 लाख रुपये की रिश्वत मांगी थी।

वाट्सएप पर अपडेट पाने के लिए कृपया क्लीक करे

अधिकारियों ने कोंडागांव के रहने वाले लेखराम देवांगन से 4.5 एकड़ जमीन के ले आउट पास करने के नाम पर रिश्वत की 1 लाख रुपये की रकम मांगी थी। लेखराम उस जमीन पर आवासीय कॉलोनी बनाना चाह रहा था। जिसके ले आउट के नवीनीकरण का आवेदन उसने किया था।

जगदलपुर के उप संचालक नगर निवेश के प्रभारी उप संचालक देवेश कुमार बघेल और सहायक अब्दुल रउफ खान ने इसके एवज में 2 लाख रुपये की मांग की थी। जिसके बाद 1 लाख रुपये में बात फाइनल हुआ ता।

पैसा मांगने से परेशान लेखराम ने इसकी शिकायत एसीबी से कर दी। एडीजी के निर्देश पर एसीबी की टीम ने आज घूसखोर अफसरों को गिरफ्तार करने का जाल बिछाया । डीएसपी अभिषेक झा और इंस्पेक्टर चंद्रशेखर ध्रुव ने अपनी टीम के साथ आफिस पहुंचे और प्रभारी डिप्टी डायरेक्टर व सहायक को घूस की रकम के साथ पकड़ लि.या। दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर उससे पूछताछ की जा रही है।

 

विज्ञापन

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.