बंगाल हिंसा के विरोध में भाजपा का शांतिमार्च…..रमन बोले- बंगाल में ममता को नकार रही है जनता… सरोज ने पूछा- चुनाव आयोग क्यों है खामोश

रायपुर 15 मई 2019। बंगाल हिंसा के विरोध में आज रायपुर में भाजपा ने शांति मार्च निकाला। भाजपा ने राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के रोड शो के दौरान  में तृणमूल कांग्रेस के द्वारा किये गए हमले और आगजनी का भारतीय जनता पार्टी ने तीखा विरोध जताया। भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष डॉ रमन सिंह और राष्ट्रीय महासचिव सरोज पांडे ने भाजपा कार्यालय एकात्म परिसर से टॉउन हाल गांधी प्रतिमा तक काली पट्टी बांधकर शांतिमार्च निकाला। टॉउन हाल में ज्ञापन सौंपकर अंतिम चरण के चुनाव तक ममता बनर्जी को प्रतिबंध लगाने की मांग की।

वाट्सएप पर अपडेट पाने के लिए कृपया क्लीक करे

इस दौरान पूर्व मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह ने कहा कि पूरे देश में एक तरह का विरोध चल रहा है। कल रैली में उमड़ी भीड़ से साबित होता है कि ममता बनर्जी की पूरी सरकार को जनता ने नकारा है। रोड शो में उमड़ी भीड़ से डरकर ही अमित शाह की रैली पर तृणमूल कांग्रेस के गुंडो ने हमला किया। उनकी गाडियों पर पत्थर फेके ।

डॉ रमन सिंह ने कहा कि ममता बनर्जी सत्ता हाथ से खिसकते देख बौखलाई हुई है। ये बताता हैं कि निश्चित रूप से वहां की जनता ने ममता बैनर्जी को नकार दिया है। पीएम नरेंद्र मोदी के नाम पर राष्ट्रवादी समर्थन मिल रहा है। उसका ये व्यापक असर पश्चिम बंगाल में देखने को मिला है।

सरोज पांडे ने कहा कि लोकतंत्र के इस महापर्व में ये बहुत दुर्भाग्यजनक हैं कि पश्चिम बंगाल में राष्ट्रीय अध्यक्ष की रैली में उनपर हमला किया। वहां की पुलिस और वहां के चुनाव आयोग दोनों ही इस विषय में मौन रहे लोकतंत्र का खुले तौर पर पश्चिम बंगाल की सरकार ने मजाक उड़ाया है। अगर लोकतंत्र के इस महापर्व में राज्य की सरकार इस तरह का काम करेंगी तो देश की व्यवस्था है वो चरमारा जाएगी। ममता सरकार ने खुले तौर पर गुंडागर्डी की है, खुले तौर पर लोकतंत्र को उन्होंने ललकारा है। जिसकी भाजपा पूरी तरह से विरोध करती है।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.