प्रदेश में आज से तीन दिन लगातार छुट्टी :…. स्कूली बच्चों, शिक्षकों व कर्मचारियों की बल्ले-बल्ले… पहली बार मिलेगी ये छुट्टियां … घूमने का बना सकते हैं प्लान

रायपुर 1 नवंबर 2019। दिपावली की लंबी छुट्टी मनाने के बाद वीकंड पर एक और लंबी छुट्टी मनाने का मौका आ गया है। राज्य में वीकंड सहित तीन दिनों की छुट्टी कर्मचारियों, शिक्षकों व छात्रों को आज से शुरू हो गयी है। इसका सिलसिला  1 नवंबर से शुरू हो जायेगा। प्रदेश के स्कूल-कालेजों व दफ्तरों में लगातार तीन दिनों तक छुट्टी रहेगी। राज्योत्सव का शुभारंभ हो रहा है। राज्योत्सव के मौके पर राज्य सरकार ने सार्वजनिक अवकाश का ऐलान किया है। सामान्य प्रशासन विभाग की तरफ से सार्वजनिक अवकाश का सर्कुलर जारी कर दिया गया है।

वाट्सएप पर अपडेट पाने के लिए कृपया क्लीक करे

1 नवंबर यानि शुक्रवार को छुट्टी के बाद राज्य में छठ की छुट्टी रहेगी। 2 नवंबर यानि शनिवार को राज्य के सरकारी कार्यालयों व स्कूलों में पूर्वांचल के लोक आस्था के पर्व छठ की छुट्टी होगी। ये पहला मौका होगा जब उत्तर भारतीयों के आस्था का ख्याल करते हुए मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने छुट्टी का ऐलान किया है। वहीं 3 नवंबर को रविवार की छुट्टी है। ऐसे में प्रदेश में 1 नवंबर से लेकर 3 नवंबर तक छुट्टी रहेगी।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.