पूर्व गृह राज्य मंत्री पर यौन शोषण का आरोप लगाने वाली लड़की एक लड़के के साथ मिली…..दिल्ली के होटल में मिला था लोकेशन….पुलिस पहुंचने से पहले राजस्थान चले गये थे

जयपुर 30 अगस्त 2019। पूर्व केंद्रीय मंत्री स्वामी चिन्मयानंद पर जिस लड़की ने यौन शोषण का सनसनीखेज आरोप लगाया था, वो लड़की राजस्थान में एक लड़के से साथ पकड़ी गयी है। पुलिस दोनों को साथ लेकर यूपी लौट रही है। इससे पहले यौन शोषण का स्वामी चिन्मयानंद पर आरोप लगाने के बाद युवती रहस्यमयी तरीके से गायब हो गयी थी। घरवालों ने चिन्मयानंद पर अपहरण का मामला दर्ज कराया था, जिसके बाद से चिनम्यानंद पर गिरफ्तारी की तलवार लटक रही थी, वहीं लड़की की तलाश की जा रही थी।

वाट्सएप पर अपडेट पाने के लिए कृपया क्लीक करे

24 घंटे पहले लड़की का लोकेशन दिल्ली के होटल में मिला था। सीसीटीवी में लड़की एक लड़के साथ देखी गया थी।बरेली जोन के अपर पुलिस महानिदेशक अविनाश चंद्र ने बुधवार को बताया कि चिन्मयानंद पर जिस लड़की के अपहरण का आरोप है, उसके 23 अगस्त को दिल्ली के द्वारका में स्थित एक होटल में होने का पता चला था. हालांकि पुलिस टीम के वहां पहुंचने से पहले ही लड़की वहां से जा चुकी थी.

लड़की अपने दोस्त संजय सिंह के साथ थी. उन्हें यूपी पुलिस की स्पेशल टीम ने पकड़ा. लड़की को शाहजहांपुर उसके पिता से मिलवाने ले जाया जा रहा है. लड़की का किडनैप नहीं किया गया था. बता दें कि पूर्व केंद्रीय मंत्री चिन्मयानंद के खिलाफ यौन उत्पीड़न का आरोप लगाने वाली छात्रा के गायब होने के मामले पर आज सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई होगी. शाहजहांपुर की एलएलएम की छात्रा ने पूर्व केंद्रीय मंत्री और भाजपा नेता चिन्मयानंद पर उसका और कई लड़कियों का यौन उत्पीड़न करने का आरोप लगाया है. फेसबुक लाइव वीडियो में आरोप लगाने के बाद वह लापता हो गई थी. इस मामले में कुछ वकीलों ने सुप्रीम कोर्ट से स्वत: संज्ञान लेने का अनुरोध किया था. उन्होंने कहा कि आरोप लगाने वाली छात्रा तीन दिनों से गायब है लिहाजा सुप्रीम कोर्ट दखल दे. सुप्रीम कोर्ट ने मामले में संज्ञान लिया. जस्टिस आर भानुमति की पीठ आज सुनवाई करेगी.

मालूम हो कि आरोपी भाजपा नेता उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर में लॉ कॉलेज के निदेशक हैं जहां लापता शिकायतकर्ता युवती एलएलएम की छात्रा है. नेता से उसके और उसके परिवार के जीवन के लिए खतरा बताते हुए शिकायतकर्ता ने पिछले हफ्ते शुक्रवार को फेसबुक पर एक लाइव वीडियो पोस्ट किया था. उसमें आरोप लगाया गया था कि चिन्मयानंद ने “कई लड़कियों के जीवन को नष्ट कर दिया है.”

विज्ञापन

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.