पूर्व क्रिकेटर अमित भंडारी पर जानलेवा हमला, हॉकी स्टिक से की पिटाई…. लगे सात टांके

नई दिल्ली 11 फरवरी 2019. भारत के पूर्व तेज गेंदबाज और डीडीसीए सीनियर चयन समिति के अध्यक्ष अमित भंडारी पर अंडर 23 टीम के ट्रायल के दौरान सोमवार को अज्ञात व्यक्तियों ने हमला कर दिया। भंडारी को सिर और कान में चोटें आई है और उन्हें उनके साथी सुखविंदर सिंह सिविल लाइंस स्थित संत परमानंद अस्पताल ले गए। दिल्ली और जिला क्रिकेट संघ के अध्यक्ष रजत शर्मा ने प्रेस ट्रस्ट से कहा कि दोषियों को छोड़ा नहीं जाएगा।

वाट्सएप पर अपडेट पाने के लिए कृपया क्लीक करे

उन्होंने कहा, ‘हम घटना का ब्यौरा ले रहे हैं। जहां तक मुझे पता चला है कि यह एक बाहर किए गए खिलाड़ी का काम है जिसे राष्ट्रीय अंडर 23 टूर्नामेंट के लिए संभावित खिलाड़ियों में नहीं रखा गया।’ उन्होंने कहा कि स्थानीय पुलिस थाने का एसएचओ सेंट स्टीफेंस मैदान पर पहुंच गया है और मैंने दिल्ली पुलिस आयुक्त अमूल्य पटनायक से खुद बात की है। दोषियों को बख्शा नहीं  जाएगा। जो भी इस घटना में शामिल है, उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। हम एफआईआर दायर करेंगे।

बताया जा रहा है ‘दो लोग आए और भंडारी के पास गए. उनकी भंडारी से तीखी बहस हुई और वे तुरंत चले गए. इसके बाद 15 लोग हॉकी स्टिक, लोहे की छड़े और साइकिल की चेन लेकर आए.’ उन्होंने कहा, ‘ट्रायल में भाग ले रहे लड़के और हम भंडारी को बचाने दौड़े. उन्होंने हमको भी धमकी दी और कहा कि इसमें ना पड़ो वरना गोली मार देंगे. उन्हें भंडारी को हॉकी स्टिक और छड़ों से मारा. उन्हें सिर में चोट लगी है.’

 

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.