नाबालिग बच्ची से रेप मामला : केंद्रीय स्कूल का प्राचार्य गिरफ्तार…. स्कूल में 6 साल की बच्ची से तीन बच्चों ने टॉयलेट में किया था रेप….ये था प्राचार्य पर आरोप

रायपुर 30 अगस्त 2019। छह साल की नाबालिग बच्ची से रेप मामले में केंद्रीय स्कूल के प्राचार्य को गिरफ्तार किया गया है। गिरफ्तार प्रिंसिपल का नाम बीएस आहिरे है। प्राचार्य पर आरोप हैं कि स्कूल में नाबालिग बच्ची से रेप की जानकारी होने के बाद भी पुलिस को इसकी सूचना नहीं दी। पीड़ित बच्ची के परिजनों ने स्कूल में रेप की शिकायत खमतराई पुलिस को दी थी।  गयी। पुलिस की जांच के बाद रेप की घटना को सहीं पाया गया। हालांकि बाद में प्रचार्य को जमानत मिल गयी।

वाट्सएप पर अपडेट पाने के लिए कृपया क्लीक करे

बता दें कि पिछले दिनों कंद्रीय विद्यालय में छह साल की बच्ची से स्कूल के ही तीन नाबालिग बच्चों ने रेप किया था। जिसकी जानकारी पीड़ित बच्ची ने अपने परिजनों को दी थी। शिकायत के बाद भी स्कूल प्रचार्य के द्वारा घटना को छुपाने का प्रयास किया जा रहा था और इसकी शिकायत पुलिस में नहीं करने को लेकर पीड़िता परिवार पर दबाव बनाया गया था।

इस बात से आहत होकर पीड़िता के परिजनों ने स्कूल में काफी हंगामा किया था। जब इस बारे में खमतराई पुलिस को जानकारी मिली तो जांच शुरू की गयी। जांच में नाबांलिग के साथ रेप होने के आरोप को सहीं पाया गया। मामले में तीनों नाबालिग बच्चों को माना सुधार गृह में भेज दिया गया है। वहीँ आज पुलिस ने इस मामले में स्कूल के प्राचार्य को भी गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है। गिरफ्तारी के बाद प्राचार्य को गिरफ्तार किया गया, बाद में उन्हें जमानत दे दी गयी।

विज्ञापन

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.