धोनी के आउट होते ही आया हार्ट अटैक… दो क्रिकेट प्रेमियों की हुई मौत .. भारत की हार के बाद गमगीन हुए कई घर

किशनगंज/कोलकाता 11 जुलाई 2019। वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल मुकाबले में हार के साथ भारत का सफर खत्म हो गया। इस हार ने लोगों को नाउम्मीद कर दिया, तो वहीं एक क्रिकेट प्रेमी की हार्ट अटैक से मौत हो गयी। मृत अशोक पासवान किशनगंज सदर अस्पताल में ड्रेसर के पद पर कार्यरत थे। उधर, घटना के बाद से मृत अशोक के घर में कोहराम मच गया. परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

वाट्सएप पर अपडेट पाने के लिए कृपया क्लीक करे

दूसरी घटना कोलकाता की है। जब मैनचेस्टर में भारत-न्यूजीलैंड के बीच खेला जा रहा पहले सेमीफाइनल का रोमांच अपने चरम पर था। आखिरी 11 गेंदों में भारत को 25 रन चाहिए थे। 49वें ओवर की तीसरी गेंद पर दूसरा रन चुराने की फिराक में धोनी रन आउट हो गए। उस वक्त कोलकाता के साइकल दुकानदार श्रीकांत मैती अपनी दुकान में बैठे मोबाइल पर मैच देख रहे थे।

मार्टिन गप्टिल के इस थ्रो ने न सिर्फ टीम इंडिया के करोड़ों फैंस को निराश कर दिया बल्कि कोलकाता के श्रीकांत मैती को ऐसा सदमा दिया, जिसे वह सहन नहीं कर सके और धोनी के आउट होने के तुरंत बाद दुकान के अंदर ही उनकी सांसें थम गईं। श्रीकांत मैती के परिचित दुकानदारों की माने तो तेज आवाज सुनने पर लोग दुकान में मदद के लिए पहुंचे। जमीन पर अचेत अवस्था में पड़ा देख, उन्हें अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टर्स ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

विज्ञापन

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.