दोहरा शतक लगाने के बाद विराट कोहली ने खाया था चिकन बर्गर, इंटरव्यू में किया खुलासा

मुंबई 2 दिसंबर 2019 भारतीय कप्तान विराट कोहली की अगुवाई में टीम इंडिया दमदरा प्रदर्शन कर रही है. बतौर कप्तान और बल्लेबाज विराट कोहली का रिकॉर्ड भी शानदार रहा है. क्रिकेट के मैदान पर ये खिलाड़ी हमेशा चुस्त दुरस्त दिखता हो. चाहे वो बल्लेबाजी हो या फिल्डिंग. सभी को पता है कोहली अपनी डाइट और फिटनेस के लिए काफी सजग रहते हैं.

वाट्सएप पर अपडेट पाने के लिए कृपया क्लीक करे

भारतीय कप्तान विराट कोहली ने एक इंटरव्यू में यह खुलासा किया है कि 2016 में इंग्लैंड के खिलाफ मुंबई टेस्ट में 235 रन की पारी खेलने के बाद उन्होंने चॉकलेट शेक के साथ चिकन बर्गर खाया था.

भारतीय कप्तान ने बताया कि जब मैंने 235 रन की पारी खत्म की तो काफी थका हुआ महसूस कर रहा था. खेल के दौरान मैं भारी खाना नहीं खाता हूं. इस दौरान केले, पानी के अलावा दाल-चावल ही खाता हूं. लेकिन मैच के बाद बसु सर (शंकर बसु) ने मुझे कहा आज तुम कुछ भी खा सकते हो. इसके बाद मैंने च‍िकन बर्गर ऑर्डर क‍िया. मैंने ऊपर के बन को हटा द‍िया था. मैंने सोचा-ब्रेड का एक पीस खाया जा सकता है. फिर फ्रेंच फ्राइज के साथ चॉकलेट शेक बुलाया क्‍योंक‍ि मेरे शरीर को इसकी जरूरत थी.

ताजा आईसीसी रैंकिंग में भारतीय टीम टेस्ट में नंबर वन है. भारतीय टीम आईसीसी टेस्ट चैंपियनशिप में भी 7 मैचों में 360 अंक लेकर पहले स्थान पर है. टीम का अगला लक्ष्य 2020 में ऑस्ट्रेलिया में होने वाले टी-20 विश्व कप को जीतना है.

Get real time updates directly on you device, subscribe now.