दंतेवाड़ा उपचुनाव : मुख्यमंत्री बोले- हमें अपने कामों पर भरोसा, देवती प्रचंड मतों से जीतेगी…. उप सरपंच की हत्या पर भी बोले….

रायपुर 31 अगस्त 2019। …ये लगभग पक्का हो गया है कि दंतेवाड़ा का दंगल मारे गये विधायक भीमा मंडावी की पत्नी ओजस्वी मंडावी और महेंद्र कर्मा की पत्नी देवती कर्मा के बीच होगी। देर रात भाजपा ने चुनाव समिति की बैठख में ओजस्वी मंडावी के नाम पर मुहर लगा दी, आज ओजस्वी मंडावी के नाम का ऐलान हो सकता है। इधर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने दंतेवाड़ा उपचुनाव में भाजपा से स्व. भीमा मंडावी की पत्नी ओजस्वी मंडावी को कैंडिडेट बनाये जाने की बात पर कहा कि भाजपा के अपने कैंडिडेट है उसके बारे में मुझे क्या कहना नहीं है, लेकिन उन्होंने इस बात का भरोसा जताया है कि सरकार के किये गए कार्यो के आधार पर जनता के बीच कांग्रेस जायेगी और देवती कर्मा जी प्रचंड वोट से जीतेगी।

वाट्सएप पर अपडेट पाने के लिए कृपया क्लीक करे

वहीं चुनाव के ठीक पहले नक्सलियों की तरफ से एक जनप्रतिनिधि की हत्या पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा कि उन्हें जानकारी मिली है, वहां शायद मीटिंग रखी गई थी और उसमें वो नहीं गए थे, इसलिए उनकी हत्या की गई है लेकिन इसका मुंहतोड़ जवाब दिया जाएगा।

आपको बता दें कि देर रात उप संरपंच लखमा मंडावी की नक्सलियों ने हत्या कर दी थी। आधी रात एक दर्जन नक्सली लखमा के घर पहुंचे और फिर धारदार हथियार से उसकी हत्या कर दी।

विज्ञापन

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.