….जारी हुआ व्याख्याताओं का संविलियन आदेश….. विरेंद्र दुबे व धर्मेश शर्मा ने कल ही डीपीआई से मुलाकात कर आदेश जारी करने की मांग की थी

रायपुर 30 अगस्त 2019। राज्य सरकार ने पोला पर्व के मौके पर प्रदेश के हजारों शिक्षकों को संविलियन की सौगात दी है। राज्य सरकार ने आज व्याख्याताओं को स्कूल शिक्षा विभाग में संविलियन का आदेश जारी कर दिया है। जिन शिक्षकों का संविलियन 1 जुलाई को हो गया था, लेकिन संविलियन आदेश जारी नहीं किया गया था, उनमें से व्याख्याताओं को संविलियन आदेश जारी हो गया है। करीब 3000 शिक्षकों का संविलियन ई और टी वर्गों के लिए हुआ है, जिनका आदेश जारी किया गया।

वाट्सएप पर अपडेट पाने के लिए कृपया क्लीक करे

ट्राइबल और एजुकेशन संवर्ग के अलग-अलग स्कूलों के लिए जारी हुए आदेश में कुल 2895 व्याख्याता का संविलियन आदेश जारी किया गया है। E एलबी संवर्ग के 1873 व T एलबी संवर्ग के 1022 व्याख्याता का संविलियन आदेश DPI द्वारा जारी किया गया है।

संविलियन आदेश जारी होने पर शालेय शिक्षाकर्मी संघ के प्रांताध्यक्ष वीरेंद्र दुबे ने कभी नव व्याख्याता को बधाई दी है। वीरेंद्र दुबे ऩे इस संदर्भ में गुरुवार को ही डीपीआई से मुलाकात की थी, जिसके बाद उन्हें आश्वस्त किया गया था कि शुक्रवार तक आदेश जारी कर दिया जायेगा। आपको बता देंकि संविलियन आदेश में लेटलतीफी से कई तरह की शंकाएं उभर रही थी।

विज्ञापन

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.