जान्हवी कपूर,मृणाल ठाकुर की Netflix पर इस दिन रिलीज़ होगी ‘घोस्ट स्टोरीज़…लुक आया सामने

मुंबई 28 नवंबर 2019 : फिल्मकार करण जौहर, जोया अख्तर, दिबाकर बनर्जी और अनुराग कश्यप चाहते हैं कि लोग अपने नए साल की शुरुआत खौफ के साथ करें और ऐसा इसलिए क्योंकि ‘घोस्ट स्टोरीज’ नेटफ्लिक्स पर 1 जनवरी, 2020 को रिलीज होने वाली है. करण जौहर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसके ज़रिए उन्होंने इसकी रिलीज की तारीख का ऐलान किया है.

 

वाट्सएप पर अपडेट पाने के लिए कृपया क्लीक करे

करण जौहर ने रिलीज की तारीख के एलान के साथ साथ इस सीरीज़ में काम कर रहीं मृणाल ठाकुर का फर्स्ट लुक में शेयर कर दिया है. मृणाल का फर्स्ट लुक काफी दमदार लग रहा है.

वीडियो की शुरुआत अनुराग कश्यप के साथ होती है, जिसमें वह कहते हैं “पिछले साल हमने ‘लस्ट स्टोरीज’ बनाई थी और हमें बहुत मजा आया था.”

जोया ने कहा, “हमने एक ऐसी फिल्म बनाई है, जिसपर पहले हममें से किसी ने भी काम नहीं किया है. मुझे इस फिल्म को बनाना अच्छा लगा.”

 

दिबाकर बनर्जी ने इस पर कहा, “यह एक ऐसी चीज के बारे में है जो इंसान से परे है.”

वीडियो में करण जौहर कहते नज़र आते हैं, “तो खौफ के साथ आपके नए साल की शुरुआत करने के लिए नेटफ्लिक्स इसे 1 जनवरी, रात के बारह बजे लाने जा रही है.”

फिल्म में अविनाश तिवारी, गुलशन देवैया, जान्हवी कपूर, कुशा कपिला, मृणाल ठाकुर, शोभिता धुलिपाला, सुरेखा सीकरी, सुकांत गोयल और विजय वर्मा अहम किरदारों में हैं.

 

 

Get real time updates directly on you device, subscribe now.