जयाप्रदा पर खाकी अंडरवियर वाले बयान पर आजम खान पर FIR दर्ज…. जयाप्रदा बोली- क्या मेरे मरने के बाद चैन आयेगा….योगी आदित्यनाथ बोले- आजम खान जैसों के लिए ही बनाई ‘एंटी रोमियो स्क्वायड’

लखनऊ 15 अप्रैल 2019।  भाजपा प्रत्याशी व फिल्म स्टार जयाप्रदा और SP नेता आजम खान के बीच तकरार बढ़ रही है। इधर जयाप्रदा  के खिलाफ ‘खाकी अंडरवियर’ वाले आपत्तिजनक बयान देने पर SP नेता आजम खान के खिलाफ FIR दर्ज हो गई है. आजम खान ने एक रैली में जयाप्रदा के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी की थी, हालांकि, बाद में उन्होंने सफाई भी दी। आजम खान ने सोमवार को स्पष्ट किया कि उन्होंने फिल्म अभिनेत्री और बीजेपी उम्मीदवार जयाप्रदा के खिलाफ किसी तरह की आपत्तिजनक टिप्पणी नहीं की है.

वाट्सएप पर अपडेट पाने के लिए कृपया क्लीक करे

रविवार को आजम खान ने जनसभा के दौरान कहा था. – ‘जिसको हम ऊंगली पकड़कर रामपुर लाए, आपने 10 साल जिससे अपना प्रतिनिधित्व कराया… उनकी असलियत समझने में आपको 17 बरस लगे, मैं 17 दिन में पहचान गया कि इनके नीचे का अंडरवियर खाकी रंग का है.’ हालांकि, उन्होंने इस बयान में जयाप्रदा का नाम नहीं लिया था. लेकिन उनका यह इशारा जयाप्रदा की ओर था।

इधर आजम खान पर पलटवार करते हुए जयाप्रदा ने कहा, ‘यह मेरे लिए नया नहीं है। आपको याद होगा कि मैं 2009 में उनके पार्टी की उम्मीदवार थी, जब उन्होंने मेरे खिलाफ टिप्पणी की तो किसी ने भी मेरा समर्थन नहीं किया। मैं एक महिला हूं और जो उन्होंने कहा वह मैं दोहरा भी नहीं सकती। मुझे नहीं पता कि मैंने उनके साथ क्या किया है, जो वे ऐसी बातें कह रहे हैं।

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भी आजम की टिप्पणी की आलोचना की है. उन्होंने कहा कि ऐसे लोगों के लिए हमने सरकार बनने के बाद एंटी रोमियो स्क्वायड का गठन किया था.

योगी आदित्यनाथ ने कहा कि आजम खान का बयान समाजवादी पार्टी की सोच को दर्शाता है, इस बयान पर समाजवादी पार्टी के प्रमुख अखिलेश यादव की चुप्पी भी शर्मनाक है. योगी ने आजम खान की तुलना शोहदे (मनचला) से की

विज्ञापन

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.