…जब कलेक्टर ने महिला को बोला- चौथा बच्चा पैदा कर रही हो, शर्म नहीं आती…. अस्पताल में भरी भीड़ के बीच अजीबो-गरीब सवाल पर लोग हैरान

शाहजहांपुर 17 अगस्त 2019। शाहजहांपुर के कलेक्टर इंद्र व्रिक्रम सिंह का एक विवादित वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जिसमें वह एक गर्भवती से उसके बच्चे के बारे में पूछ रहे हैं. वहीं गर्भवती ने बताया उसका ये चौथा बच्चा है तो डीएम के जवाब ने आस-पास खड़े लोगों को भी असहज कर दिए. डीएम ने महिला को कहा कि चौथा बच्चा पैदा कर रही हो शर्म नहीं आती. तभी देखने और सुनने वाले भी भौचक्के रह गए. महिला गर्भवती थी और बिस्तर न मिलने पर डीएम से शिकायत कर रही थी. तभी डीएम ने उसे सबके सामने अपमानित कर दिया.

वाट्सएप पर अपडेट पाने के लिए कृपया क्लीक करे

किसान यूनियन के जिलाध्यक्ष नरेंद्र यादव का कहना है कि महिला किसान की बेटी या बहू है और जिलाधिकारी का यह काम शर्मनाक है. किसान यूनियन ने धमकी दी है कि अगर जिला अधिकारी के खिलाफ कार्रवाई नहीं हुई तो किसान यूनियन सड़कों पर उतरेगी. वहीं सामाजिक कार्यकर्ता मोहम्मद नबी ने सीएम से डीएम की शिकायत की है. जिलाधिकारी इंद्र विक्रम सिंह से जब मीडिया ने इस मामले में सवाल पूछा तो डीएम मीडिया से ही बदसलूकी करते नजर आए.

डीएम व महिला के बीच संवाद- 

डीएम- कौन सा बच्चा है तुम्हारा?

महिला- चौथा बच्चा।

डीएम- ये चौथा बच्चा पैदा कर रही हो, क्यों?

महिला- हां।

डीएम- शर्म नहीं आती। दो काफी नहीं हैं।

महिला- क्या करें साहब।

विज्ञापन

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.