छविंद्र कर्मा बोले- दंतेवाड़ा में नहीं चलेगा भाजपा सहानुभूति दांव….जीत तो कांग्रेस की पक्की…. देवती व छविंद्र का नाम है दावेदार के पैनल में

रायपुर 29 अगस्त 2019। छविंद्र या देवती में से ही कोई एक नाम होगा, जिस पर कांग्रेस दंतेवाड़ा में दांव लगायेगी। ज्यादा चांस देवती कर्मा का है, जिनका लगभग तय हो चुका है। ऐसे में पिछली चुनाव में नाराज हुए छविंद्र कर्मा पर अब सबकी नजर टिकी है। हालांकि मीडिया से बातचीत में छविंद्र कर्मा ने नाराजगी की बात को सिरे से खारिज कर दिया है। कांग्रेस की जीत का दंभ भरते हुए छविंद्र ने कहा कि मां को टिकट मिले या मुझे नाराजगी की कोई बात नहीं है। उन्होंने भूपेश सरकार के कामों के बूते जीत का दावा किया।

वाट्सएप पर अपडेट पाने के लिए कृपया क्लीक करे

छविंद्र कर्मा ने इस बात को सिरे से खारिज किया कि सहानुभूति वोट इस बार जीत का बड़ा किरदार होगा। उन्होंने कहा कि दंतेवाड़ा में कभी सिम्पेथी वोट डिसाइडिंग नहीं रहा है। ऐसे में भाजपा की हार इस बार सुनिश्चित है। उन्होंने कहा कि दंतेवाड़ा में लोग गोंडी और हल्बी भाषा समझते हैं और हमको नहीं लगता कि मैडम(ओजस्वी मंडावी) को ये भाषा आती है, इस नाते भी कांग्रेस का दावा मजबूत है।

आपको बता दें कि दंतेवाड़ा के लिए नामिनेशन की प्रक्रिया शुरू हो गयी है। 4 सितंबर नामिनेशन की आखिरी तारीख है। माना जा रहा है कि सोमवार तक कांग्रेस अपने प्रत्याशियों के नामों का ऐलान कर सकती है। भाजपा भी 1 सितंबर तक प्रत्याशी के नामों पर ऐलान की तैयारी मे है। भाजपा के बारे में कहा जा रहा वो नक्सली घटना का शिकार हुए विधायक भीमा मंडावी की पत्नी ओजस्वी मंडल पर दांव लगायेगी।

 

विज्ञापन

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.