खुद को IPL के लिए तैयार कर रहे हैं धोनी, वह अच्छा करेंगे- वीवीएस लक्ष्मण

मुंबई 28 नवंबर 2019 भारतीय क्रिकेट टीम के के पूर्व बल्लेबाज वीवीएस लक्ष्मण को लगता है कि अगर युवा खिलाड़ी ऋषभ पंत और संजू सैमसन अवसरों का उपयोग करने में नाकाम रहते हैं तो महेंद्र सिंह धोनी वापस आ सकते हैं. वीवीएस लक्ष्मण ने कहा कि एमएस धोनी, उनके अनुसार 2020 में इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के बाद अपने अंतरराष्ट्रीय भविष्य के बारे में फैसला लेंगे. लक्ष्मण ने कहा कि धोनी पर ध्यान दिया जा सकता है अगर वह चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) के लिए अच्छा प्रदर्शन करते हैं.

 

वाट्सएप पर अपडेट पाने के लिए कृपया क्लीक करे

विश्व कप विजेता पूर्व कप्तान ने वर्ल्ड कप 2019 के बाद से भारत के लिए नहीं खेला है. इसके बाद से ही उनके क्रिकेट भविष्य को लेकर अलग-अलग तरह की अटकलें लगाई जा रही हैं.

लक्ष्मण ने कहा, “मुझे लगता है कि एमएस धोनी ऋषभ पंत और संजू सैमसन के प्रदर्शन को देखने के लिए धैर्य के साथ इंतजार करेंगे. मैं देख रहा हूं, एमएस धोनी खुद को आईपीएल के लिए तैयार कर रहे हैं. मुझे यकीन है कि जब भी वह खेलेंगे और सीएसके का नेतृत्व करेंगे, तो वह अच्छा करेंगे.”

बता दें कि महेंद्र सिंह धोनी ने क्रिकेट से ब्रेक ले रखा है. पहले वह वेस्टइंडीज, फिर साउथ अफ्रीका और अब बांग्लादेश के खिलाफ खेली गई सीरीज में वो टीम का हिस्सा नहीं थे. मुंबई में बुधवार को एक इवेंट के दौरान जब धोनी से उनके क्रिकेट भविष्य को लेकर सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा, ”जनवरी तक मत पूछो”.

Get real time updates directly on you device, subscribe now.