खाद्य मंत्री अमरजीत करेंगे कुछ देर बाद केंद्रीय मंत्री पासवान से मुलाकात…. सिकरेट्री कमलप्रीत, मार्कफेड एम डी शम्मी आबिदी व अफसरों की टीम रहेगी मौजूद…

रायपुर 29 अगस्त 2019। खाद्य मंत्री अमरजीत भगत आज दिल्ली में केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान से मुलाकात करेंगे। दोपह 2 बजे केंद्रीय खाद्य मंत्री से ये मुलाकात मंत्रालय में होगी। इस दौरान खाद्य सचिव कमलप्रीत सिंह, एमडी मार्कफेड शम्मी आबिदी और नागरिक आपूर्ति निगम के अधिकारी भी मौजूद रहेंगे। छत्तीसगढ़ के राशन और मिट्टी तेल की जरूरतों को खाद्य मंत्री अमरजीत भगत केंद्र सरकार के सामने रखेंगे।

वाट्सएप पर अपडेट पाने के लिए कृपया क्लीक करे

केंद्र सरकार से जिस 1000 करोड़ की राशि का दावा राज्य ने किया है, वो राशि भी अब तक नहीं मिली है। लिहाजा केंद्रीय खाद्य एवं नागरिक आपूर्ति मंत्री रामविलास पासवान के सामने इस मामले में अपनी बात रखेंगे। वृद्ध आश्रम अन्य आश्रम और छात्रावासों को दिए जाने वाले खाद्यान्न का कोटा समाप्त होने के कारण यहां रहने वालों को काफी दिक्कतों को सामना करना पड़ रहा है। चर्चा के दौरान इस दिशा में भी बात की जायेगी। अमरजीत भगत इस दौरान शासकीय अनुदान प्राप्त संस्थाओं और आश्रमों में रहने वालों के कोटा समाप्ति के बारे में इसे बहाल करने की केंद्र सरकार से मांग करेंगे।

छत्तीसगढ़ सरकार के द्वारा कुपोषण के खिलाफ लड़ी जा रही लड़ाई और इन वर्गों के हितों की बात को खाद्य एवं नागरिक आपूर्ति मंत्री अमरजीत भगत अपनी बात केंद्र सरकार के सामने रखेंगे।

विज्ञापन

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.