क्या धवन को लेकर निराश हैं सुनील गावस्कर, बोले- अगले दो मैचों में वापसी बहुत जरूरी

नईदिल्ली 5 नवंबर 2019. टीम इंडिया के पूर्व कप्तान और दिग्गज बल्लेबाज रह चुके सुनील गावस्कर शिखर धवन से थोड़ा निराश हैं। उनका कहना है कि धवन को जल्द से जल्द अपनी खोई फॉर्म हासिल करने की जरूरत है, जो उन्हें लिमिटेड ओवर क्रिकेट में काफी असरदार बल्लेबाज बनाती है। 2019 विश्व कप में चोटिल होने के बाद धवन ने जब से वापसी की है वो अपनी फॉर्म से जूझते हुए नजर आ रहे हैं। बांग्लादेश के खिलाफ पहले टी20 इंटरनेशनल मैच में उन्होंने 41 रन की पारी तो खेली, लेकिन इसके लिए उन्होंने 42 गेंदों का सामना किया।

वाट्सएप पर अपडेट पाने के लिए कृपया क्लीक करे

धवन ने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ हाल में 40 गेंद पर 36 रनों की पारी खेली थी और इसके अलावा विजय हजारे ट्रॉफी में भी वो लय में नजर नहीं आए थे। सात मैचों में वो महज एक पचासा जड़ सके थे। गावस्कर का मानना है कि अगर बांग्लादेश के खिलाफ सीरीज के बाकी बचे दो मैचों में धवन फॉर्म में वापसी नहीं करते हैं, तो लोग उनके बारे में बात करना शुरू कर देंगे।

गावस्कर ने स्पोर्ट्स टॉक में कहा, ‘अगले दो मैचों में धवन अगर अच्छा नहीं खेलते हैं तो लोग उनके बारे में बातें करना शुरू कर देंगे। अगर आप 40-45 रन 100 के स्ट्राइक रेट से बनाते हैं, तो इससे टीम को कोई फायदा नहीं मिलेगा। उन्हें इस बारे में सोचना होगा। जब कोई खिलाड़ी ब्रेक से लौटता है तो उसे लय हासिल करने में समय लगता है।’

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.