कार व महंगे गिफ्ट के लालच में चार्टर एकाउंटेंट ने गंवाये 16 लाख……शॉपिंग के बदले “प्वाइंट” देने का आफर देकर फर्जी आनलाइन कंपनी ने लगाया चूना

रायपुर 4 अक्टूबर 2018।…सस्ती कीमत पर महंगी चीजों को खरीदने का ऑफर एक चार्टर एकाउंटेंट को इस कदर भारी पड़ा, कि आप भी सुनकर सन्न रह जायेंगे। आनलाइन में महंगे गिफ्ट के चक्कर में एक चार्टर एकाउंटेंट ने 16 लाख रुपये गंवा दिये। मामला राजधानी के सरस्वतीनगर थाना क्षेत्र का है। पुलिस मामले की तफ्तीश कर रही है, लेकिन फिलहाल आरोपी पकड़ से दूर है।

वाट्सएप पर अपडेट पाने के लिए कृपया क्लीक करे

मिली जानकारी के मुताबिक सीए अशोक अग्रवाल मारूति लाईफ स्टाईल कोटा में रहते हैं। 28 मार्च को अशोक के मोबाइल पर एक अनजान नंबर से फोन आया, फोन में कहा गया की SHOPLOBY.COM में खरीदी करने पर प्वाइंट मिलेगा। प्वाइंट में आपको कार एवं मोबाईल फोन और अन्य महंगे गिफट दिये जाएंगे।

झांसे में आकर अशोक अग्रवाल ने आॅनलाईन खरीदी की। आरोपियों के दिये हुये अलग अलग एकाउंट नंबर पर 16 लाख 35 हजार 670 रूपये डाले गये। पैसे डालने के बाद जब सीए के पास कोई गिफ्ट या सामान नहीं आया तो उसने अपने आप को ठगा हुआ महसूस किया। जिसकी जानकारी सरस्वती नगर थाने में की गयी।

मामले में सरस्वती नगर टीआई ने बताया कि आरापियों के द्वारा किया गया काॅल बाहर का हैं पीडित के शिकायत के बाद से आरोपी के द्वारा किये गये काॅल डिटेल खंगाले जा रहे है। जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जायेगा।

विज्ञापन

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.