एक्ट्रेस से बीच सड़क पर बदसलूकी…. गाड़ी से धक्का देकर निकाला, गालियां दी….अभिनेत्री ने फेसबुक पर दर्द किया बयां

कोलकाता 11 जुलाई 2019। बांग्ला टीवी की एक मशहूर एक्ट्रेस स्वास्तिका दत्ता ने आरोप लगाया है कि एक कैब से उन्हें धमकी देकर बाहर निकाल दिया गया.स्वास्तिका दत्ता बंगाली सीरियल्स की पॉपुलर एक्ट्रेस हैं और उन्होंने फेसबुक पर एक ड्राइवर के बारे में लिखा और उसकी फोटो भी शेयर की। घटना बुधवार सुबह की है जब वह अपने पिकनिक गार्डन स्थित घर से शूटिंग के लिए शूट‍िंग सेट पर जा रही थीं. स्वास्तिका दत्ता ने बताया कि उन्होंने अपने घर से बुधवार सुबह शूटिंग पर जाने के लिए कैब बुक की थी लेकिन ड्राइवर ने बीच रास्ते में ही कैब कैंसल कर दी। स्वास्तिका ने फेसबुक पर बताया, ‘इस शख्स का नाम जमशेद है और इसने मुझे घर से पिक किया, फिर बीच रोड पर मेरी ट्रिप कैंसल कर दी और मुझे कार से उतर जाने को कहा।

वाट्सएप पर अपडेट पाने के लिए कृपया क्लीक करे

एक्ट्रेस ने बताया कि जब उन्होंने कार से बाहर निकलने से मना कर दिया तो उसने कार घुमा ली और उन्हें अपने एरिया में ले गया और गाली दी. दत्ता ने लिखा, ‘वह कार से उतरा और दरवाजा खोलकर उसने मुझे कार से धक्का दे दिया. जब मैंने अपना गुस्सा जाहिर किया और लोगों से मदद मांगी तो उसने मुझे धमकाया और बाकी लड़कों को इकट्ठा कर लिया.’ दत्ता ने बताया, ‘ड्राइवर ने कहा कि जो तुम कर सकती हो वो कर लो, देखता हूं कि क्या कर लोगी.’

दत्ता ने बताया, ‘मुझे शूटिंग के लिए देर हो रही थी और यूनिट मेरा इंतजार कर रही थी, इसलिए उस समय मुझे वहां से जाना पड़ा. बाद में मैंने अपने पिता से बात की और जो कानूनी कार्रवाई करने की जरूरत है, वो मैं करूंगी.’कोलकता पुलिस ने ट्विटर के जरिए दत्ता को जवाब देते हुए कहा कि कोलकाता पुलिस एक्शन ले रही है और आरोपी को बख्शा नहीं जाएगा.

विज्ञापन

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.