ईशान-अनन्या की इस फ़िल्म का रिलीज हुआ पोस्टर…

मुंबई 28 अगस्त 2019। फिल्म ‘खाली पीली’ का फर्स्ट लुक सामने आ गया है। फिल्म के फर्स्ट लुक में अभिनेता ईशान खट्टर और अनन्या पांडेय की जोड़ी दिख रही है। फिल्म के पोस्टर से यह अंदाजा लगाया जा रहा है कि ईशान और अनन्या की लव स्टोरी काफी शानदार होगी।

वाट्सएप पर अपडेट पाने के लिए कृपया क्लीक करे

आपको बता दें कि यह पहली बार कि किसी बड़े पर्दे पर अनन्या, ईशान के अपोजिट काम करने जा रही हैं। बात करें इनके फर्स्ट लुक पोस्टर की तो इसमे अनन्या और ईशान की जोड़ी काफी हॉट लग रही है। इस फिल्म के लिए ईशान ने अपनी बॉडी पर भी काम किया है, जिसका अंदाजा पोस्टर में दिख रहे उनके ऐब्स को देखकर आसानी से लगाया जा सकता है। वहीं अनन्या व्हाइट क्रॉप टॉप और शॉर्ट पहने हुए नजर आ रही हैं जिससे वो बेहद हॉट लग रही हैं।

फिल्म इस पोस्टर को ट्रेड ऐनालिस्ट क्रिटिक तरण आदर्श ने ट्विटर शेयर कर जानकारी  दी है। इस पोस्टर को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा है कि ‘यह ऑफिशल हो चुका है। ईशान खट्टर और अनन्या पांडे ‘खाली पीली’ में नजर आएंगे, जिसे जी स्टूडियोज और ‘टाइगर जिंदा है’, ‘सुल्तान’ और ‘भारत’ जैसी फिल्में डायरेक्ट करने वाले अली अब्बास जफर प्रड्यूस करेंगे। फिल्म की शूटिंग 11 सितंबर 2019 से शुरू होगी और यह 12 जून 2020 को रिलीज होगी।

विज्ञापन

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.