इस IPS ने बलात्कारी को दौड़ाकर मारी गोली…..6 साल की बच्ची से रेप व मर्डर के आरोपी से हुई थी मुठभेड़… सोशल मीडिया पर हीरो बना ये इनकाउंटर स्पेशलिस्ट

लखनऊ, 23 जून 2019। यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के तेजतर्रार आईपीएस ऑफिसर अजयपाल शर्मा ने वो कर दिखाया है, जो कि अब तक किसी पुलिस अफसर ने नहीं किया होगा। आईपीएस अजयपाल शर्मा ने बलात्कारी नाजिल को दौड़ाकर गोली मारी है.रामपुर के कप्तान के इस कदम से सोशल मीडिया पर एनकाउन्टर स्पेशलिस्ट कहे जाने वाले अजयपाल शर्मा के इस कदम की खूब सराहना हो रही है. सोशल मीडिया पर कहा जा रहा है कि अजयपाल शर्मा ने बलात्कारी को दौड़ाकर गोली मारी है.

वाट्सएप पर अपडेट पाने के लिए कृपया क्लीक करे

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़, शनिवार को यूपी के रामपुर में पुलिस और बलात्कारी नाजिल के बीच मुठभेड़ हुई। इस दौरान बलात्कारी नाजिल को तीन गोलियां लगीं और वह घायल हो गया।सोशल मीडिया पर लोग उन्हे भगवान कह रहे हैं तो कोई उनको सिंघम कह रहा है, तो कोई उनके इस कदम की सराहना करते नही थक रहा है. दरअसल यूपी के तेजतर्रार IPS अजयपाल शर्मा एनकाउन्टर स्पेशलिस्ट हैं और शामली में रहकर भी कई अपराधियों का एनकाउन्टर कर चुके हैं.

नाजिल पर 6 साल की मासूम बच्ची बलात्कार कर हत्या करने का आरोप है। शनिवार को पुलिस ने बच्ची का शव बरामद किया। बता दें यह बच्ची 6 मई को गायब हो गई थी और अब उसका शव बरामद हुआ। रामपुर के कप्तान एनकाउंटर स्पेशलिस्ट अजय पाल शर्मा ने नाजिल का एनकाउंटर किया। इसमें नाजिल घायल हो गया है।सीएम योगी के सत्ता संभालने के बाद से अभी तक 3000 से ज्यादा एनकाउंटर हो चुके हैं. जिसमें 80 अपराधी मारे गए हैं. और बाकी घायल हुए हैं.

विज्ञापन

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.