आलिया भट्ट नहीं कर सकतीं मतदान, बताई ये वजह…..

मुंबई 14 अप्रैल 2019। करीब एक महीने पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आलिया भट्ट, दीपिका पादुकोण, अनुष्का शर्मा जैसे सेलेब्स से लोगों को वोट के लिए प्रेरित करने के लिए रिक्वेस्ट की थी। उन्होंने दीपिका, आलिया और अनुष्का को टैग कर लिखा था कि आने वाले चुनावों में बड़ी संख्या में लोगों को वोट करने के लिए कहें। इस पर आलिया ने ट्वीट करते हुए वोट की अपील भी की, लेकिन दिलचस्प बात ये है कि वे खुद इस लोकसभा चुनाव में वोट नहीं दे सकती हैं।

वाट्सएप पर अपडेट पाने के लिए कृपया क्लीक करे

दरअसल इन दिनों आलिया अपनी अपकमिंग फिल्म कलंक के प्रमोशन में बिजी हैं। इस दौरान वे अपनी पूरी टीम के साथ एक प्रमोशनल इवेंट में पहुंचीं। 26 साल की आलिया ने इंडिया टूडे से बातचीत में खुलासा किया वे वोट नहीं दे सकती हैं। असल में, इस इंटरव्यू के दौरान कलंक की कास्ट से पूछा गया कि अब मतदान शुरू हो गए हैं तो ऐसे में नई सरकार का चुनाव करने के लिए वे अपनी तरफ से क्या कुछ करेंगे। इसके जवाब में आदित्य रॉय कपूर, वरुण धवन और सोनाक्षी सिन्हा ने एक साथ जवाब दिया कि वोट देकर।

इसके बाद आलिया से पूछा गया कि क्या वे भी वोट डालने जा रही हैं, तो एक्ट्रेस ने बताया कि मैं वोट नहीं कर सकती हूं। इस पर उनसे पूछा गया कि क्या पासपोर्ट इसकी वजह है तो उन्होंने हामी भरी। दरअसल के पास इंडियन पासपोर्ट नहीं है, क्योंकि वे ब्रिटिश नागरिक हैं। दरअसल आलिया की मां सोनी राजदान ब्रिटिश नागरिक हैं, इस वजह से आलिया के पास भी भारतीय नागरिकता नहीं है।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.