अपहरण कर दो छात्राओं से गैंगरेप ….1 नाबालिग सहित 4 आरोपियों ने दिया वारदात को अंजाम… 9 अगस्त से ही गायब थी छात्रा, बदहवास हालत में मिली

अंबिकापुर,13 अगस्त 2019। छत्तीसगढ़ में दो छात्राओं से गैंगरेप की खबर से सनसनी मच गयी है। घटना अंबिकापुर के सांडबार इलाके की है। लड़कियां 9 अगस्त से ही लापता थी। छात्राओं ने CWC यानि चाइल्ड वेलफेयर कमेटी को दर्ज कराये बयान में गैंगरेप हुआ है। छात्राओं ने आरोपियों के नाम भी बताए। इस पर पुलिस ने तत्काल कार्रवाई करते हुए शहर के लक्ष्मीपुर निवासी 18 वर्षीय शुभम साहू पिता धनंजय साहू व एक अन्य नाबालिग को गिरफ्तार कर लिया, जबकि 2 आरोपी फरार हैं।

वाट्सएप पर अपडेट पाने के लिए कृपया क्लीक करे

9 अगस्त से लापता दो छात्राओं को शहर सीमा से सटे सांडबार ईलाके से बदहवास हालत में बरामद किया गया। बच्चियों को पूछताछ के लिए CWC को सौंपा गया था। जहाँ बच्चियों ने बताया कि,उनके साथ सामुहिक अनाचार हुआ है। इन बच्चियों में एक की आयु तेरह वर्ष, जबकि दूसरे की उम्र 17 साल है। जब दोनों ने बताया कि नाबालिग आरोपी के ग्राम जगदीशपुर स्थित निर्माणाधीन मकान में वारदात को अंजाम दिया गया है। डर से दोनों घर नहीं आ रही थीं।

CWC को दिए बयान के अनुसार वारदात समीपस्थ ग्राम जगदीशपुर के निर्माणाधीन मकान में अंजाम दी गई। आरोपियों में एक नाबालिग़ समेत चार लोग शामिल हैं। पुलिस ने प्रकरण मे 363,366,354,342,376 (2) और पॉक्सो की धारा 6,7 के तहत अपराध पंजीबद्ध कर लक्ष्मीपुर निवासी शुभम साहू समेत नाबालिग़ को गिरफ़्तार कर लिया है, जबकि दो अन्य की तलाश जारी है। इस आधार पर पुलिस ने 1 नाबालिग समेत 4 युवकों के खिलाफ अपराध दर्ज कर लिया है। पुलिस ने मामले में 1 नाबालिग व एक युवक को गिरफ्तार कर लिया है।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.