अनिल जैन का कांग्रेस पर हमला, बोले-लोकल स्तर पर घोषणा पत्र लाकर कांग्रेस भ्रम फैला रही….

रायपुर 15 अप्रैल 2019। बीजेपी के प्रदेश प्रभारी अनिल जैन छत्तीसगढ़ के दौरे पर है। अनिल जैने ने आज दोपहर को दूर्ग, पाटन, भिलाई में महत्वपूर्ण बैठक ली। बैठक के बाद वो देर शाम एकात्म परिसर बैठक लेने पहुंचे। एकात्म परिसर में बैठक से पहले पत्रकारों से चर्चा करते हुये अनिल जैन ने कहा कि…..

वाट्सएप पर अपडेट पाने के लिए कृपया क्लीक करे

मैं अभी दुर्ग की बैठक लेकर आ रहा हूं, कार्याकर्ताओं में बहुत जोश और उत्साह है। अब चुनाव जनता और कार्याकर्ताओं के हाथ में चला गया है। जनता में जितना रोमांच है उसकी हमको कल्पना नहीं थी। जनता में मोदी जी को लेकर काफी उत्साह और रोमांच है। अब सारे देश में फस्ट फेज की पोलिंग हुई है। पार्टी की तरफ से जो 20 प्रदेश का चुनाव हुआ है उसकी सारी रिपोर्ट हमने तैयार कर ली है। उसमें जो अभूत पूर्व सफलता भारतीय जनता पार्टी को मिल रही है। उसको देखते हुये ये कह सकते हैं कि नरेन्द्र मोदी को देश का फिर से प्रधानमंत्री बनाने के लिये जनता का आर्शिवाद हमें मिल रहा है। जनता बहुत उत्साहित है।

आज जारी लोकसभा के घोषणा पत्र को लेकर बीजेपी प्रदेश प्रभारी अनिल जैन ने कहा कि कांग्रेस इस घोषणा पत्र से लोकल लेवल पर भ्रम फैलाने की कोशिश कर रही है। कांग्रेस के केंद्र के घोषणा पत्र में कुछ है ही नहीं है। कांग्रेस के जो केंद्र में बैठे हुये है। उनका आभव भी दिखता है, जो देशद्रोह को अपराध नहीं मानते है तो देश में क्या अपराध हो सकता है। कांग्रेस आतंकवादियों के लिये सॉफ्ट है। कांग्रेस नक्सलवादियों को क्रांतिकारी कहती है। ऐसे लोगों के साथ देश सुरक्षित रह सकता है क्या। जो पाकिस्तान को भाई, इमरान खान को भाई कहते हैं ये देश को सुरक्षित नहीं रख सकते है। अब कांग्रेस के पास केंद्रीय मुदद नहीं है इस लिये वो लोकल स्तर पर घोषणा पत्र लाकर भ्रम फैला रही है। जनता अब इनके बहकावे में नहीं आने वाली। एक बार आकर अभी तक के जनता पछता रही है।

मोदी जी के कल के कार्यक्रम को लेकर कहा कि जैसे उनके पहले प्रोगराम को जनता ने पसंद किया और जो भीड़ आयी हुई थी ऐसे ही दूसरे कार्यक्रम में भी जनता का प्यार मिलेगा।

बस्तर में वोटिंग परशेंटेज के बढ़ने को लेकर पूछे गये सवाल पर अनिल जैन ने कहा कि सौ फीसदी हमारे पक्ष में इस बार को वोट गया है। यहां की इंटेलिजेंस ने भी इनको बता दिया है तभी मुख्यमंत्री भूपेश बघेल, मै जब आज पाटल गया तो पता चला कि गांव-गांव , गली-गली में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल घुमने की फिराक में है। दुर्ग की सीट में वो एक-एक जगह जाने की कोशिश कर रहे है। चार मंत्री मुख्यमंत्री इसके बावजूद भी हम छत्तीसगढ़ की पहली सीट दूर्ग की जीतने वाले है। ये मान लीजिए आप।

विज्ञापन

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.