Home ब्यूरोक्रेट्स सुप्रीम कोर्ट के वकील से प्रेम संबंध होने पर, जज ने...

सुप्रीम कोर्ट के वकील से प्रेम संबंध होने पर, जज ने बेटी को बनाया बंधक

459
0

बिहार 25 जून 2018. बिहार के खगड़िया जिले से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां सेशन कोर्ट के एक जज सुभाष चंद्र ने अपनी लॉ ग्रैजुएट बेटी यशस्विनी के साथ बंधक बनाकर मारपीट की है। बताया जाता है कि बेटी के प्रेम संबंध से नाराज होकर जज पिता ने उसे घर में कैद कर रखा था। एक वेबसाइट पर यह खबर प्रकाशित होने के बाद हाई कोर्ट ने आरोपित को नोटिस भेजा है। न्यूज वेबसाइट के मुताबिक जज को ये बात पता चल गई थी कि उनकी बेटी का सुप्रीम कोर्ट के एक अधिवक्ता सिद्धार्थ बंसल के साथ अफेयर चल रहा है। इसी बात से नाराज होकर उन्होंने ये कदम उठाया। इस काम में उनके परिवार ने भी उनका साथ दिया।

रिपोर्ट के अनुसार 24 वर्षीय यशस्विनी ने पटना के चाणक्य लॉ कॉलेज से ग्रैजुएशन किया है। मामले के सामने आने पर पटना हाई कोर्ट ने संज्ञान लिया और सोमवार को सुनवाई का फैसला किया। बता दें केस की सुनवाई चीफ जस्टिस राजेंद्र मेनन और राजीव रंजन प्रसाद की बेंच करेगी। रिपोर्ट में कहा गया है कि यशस्विनी पहली बार 2012 में साकेत कोर्ट कॉम्पलैक्स में इंटर्नशिप के दौरान सिद्धार्थ से मिली थी।

इसके बाद वह 6 मई को दिल्ली जुडिशल सर्विस एग्जाम के लिए अपनी मां के साथ घर से निकली और होटल के बाहर ही सिद्धार्थ से मुलकात की।  दोनों के रिश्ते के बारे में पता चलते ही उसकी मां उसे खगड़िया वापस ले गई। वहां उसके साथ पूरे परिवार ने मारपीट की। रिपोर्ट में यह भी बताया गया है कि यशस्विनी को पीटे जाने के बाद उसके रोने की आवाज सिद्धार्थ को फोन पर सुनाई गई।

रिपोर्ट के अनुसार, प्रेमी सिद्धार्थ बंसल अपने एक सीनियर साथी के साथ खगड़िया स्थित लड़की के आवास पर भी गया था। वहां लड़की के पिता ने कहा कि सिविल सेवा की नौकरी पाने या जज बनने के बाद ही वह अपनी बेटी की शादी उससे करने को तैयार होगा। बंसल ने इस मामले में डीजीपी केएस द्विवेदी से भी बात की थी। बंसल की शिकायत पर डीजीपी ने खगड़िया की एसपी को आवश्यक कार्रवाई करने को कहा था।