Home बड़ी खबर VIDEO :शिक्षाकर्मी 5 जुलाई को करेंगे विधानसभा का घेराव….संविलियन में अनदेखी से...

VIDEO :शिक्षाकर्मी 5 जुलाई को करेंगे विधानसभा का घेराव….संविलियन में अनदेखी से नाराज शिक्षाकर्मियों के एक बड़े तबक़े ने सरकार के खिलाफ फूंका आंदोलन का बिगुल…. विकास राजपूत ने चरणबद्ध आंदोलन के एलान के साथ और क्या कहा सुनिए….

835
0

रायपुर 24 जून 2018। संविलियन के एलान के नाराज़ शिक्षाकर्मियों का एक बड़ा तबका 5 जुलाई को विधानसभा घेराव करेगा। ये वो शिक्षाकर्मी हैं, जो 8 साल के वर्ष बंधन और वर्ग 3 के वेतन विसंगति के फैसलों में अलावा अन्य मांगों पर राज्य सरकार के अस्पष्ट रुख से बेहद खफा हैं। शनिवार को नाराज़ शिक्षाकर्मियों की एक बैठक राजधानी में विकास राजपूत और चंद्रदेव रॉय की अध्यक्षता में हुई।बैठक में चरणबद्ध तरीके से आन्दोलन का निर्णय लिया गया। जिसके तहत 25 जून को शिक्षाकर्मियों का प्रतिनिधिमंडल विकास राजपूत और चंद्रदेव रॉय के नेतृत्व में हाइपवार कमेटी के सदस्यों से मिलेगा और शिक्षाकर्मियों के मुद्दे पर बात रखेगा। अगर सम्पूर्ण शिक्षाकर्मियों के संविलियन का निर्णय नहीं होता है तो 30 जून को आख़िरी अल्टीमेटम के साथ शिक्षाकर्मियों का प्रतिनिधिमंडल आखिरी बार फिर से अधिकारियों से मुलाकात करेगा और फिर भी अगर  संशोधन की गुंजाइस नहीं बनी तो फिर 5 जुलाई को विधानसभा घेराव किया जाएगा।

हालांकि आज की ये बैठक मोर्चा की बैठक के नाम से बुलाई गई थी, मोर्चा की तरफ से संजय शर्मा, वीरेंद्र दुबे और केदार जैन की दूरी इस बैठक से रही, हालांकि विकास राजपूत के मुताबिक मोर्चा के संचालकों ने अपने प्रतिनिधि को बैठक में भेजा है।