Home Exclusive जोगी ने राहुल पर छत्तीसगढ़ी में किया कटाक्ष…”ते हमर क्षेत्र में आथस...

जोगी ने राहुल पर छत्तीसगढ़ी में किया कटाक्ष…”ते हमर क्षेत्र में आथस त तोर स्वागत हे…मोर भीड़ ल देख…तोर से दस गुना ज्यादा भीड़ यहां आए हे

5033
0

पेंड्रा 17 मई 2018। अजीत जोगी ने आज अपने चिर परिचित छत्तीसगढ़ी अंदाज में राहुल गांधी पर निशाना साधा। जोगी ने कहा

“ते हमर क्षेत्र में आथस त तोर स्वागत हे…चल पेंड्रा रोड़ मा मोर भीड़ ल देख तोर से चार गुना भीड़ मोर सभा पेंड्रा में आये है…. चार गुना तो कम बोले हौं, दस गुना ज्यादा भीड़ यहां आए है… अऊ तोला भाजपा से लड़े के मौक़ा नहीं मिलये.. भाजपा से लड़ना रिहिस त सीतापुर नहीं चार कदम म जशपुर लग जात हे… वहां पत्थरगढ़ी के आंदोलन चलत है… आदिवासी मन ला गिरफ़्तार किये गये है। ओमन ला देखें के फुरसत नहीं है तोला, अऊ ये तरफ रायपुर से दुर्ग तक जाथे, 8 किलोमीटर बाद राजनादगांव लग जाथे वहां जाके मुख्यमंत्री के क्षेत्र मा चेतावनी दे के फुरसत नहीं है तोला, तोला पेंड्रा आये के शौक़ है तोला, कोटमी आये के शौक़ है… अब देख ले ये पूरा जनता है ये सभा में” 

अजीत जोगी ने इस दौरान अपने पुराने किये वादों का भी जिक्र किया। जोगी ने भाजपा सरकार पर भी निशाना साधा  और किसानों को बोनस और समर्थन मूल्य के नाम पर ठगने का आरोप लगाया है… । अजीत जोगी ने कहा कि जोगी कांग्रेस की सरकार बनी तो 20 लाख लोगों को रोजगार दिया जायेगा, वहीं घर में बेटी के जन्म पर एक लाख रुपया जमा कराया जायेगा, जो 18 साल की उम्र होते-होते 10 लाख रुपया हो जायेगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here